×

PM मोदी की अहम मीटिंग: मौजूद रहेंगे सभी मुख्यमंत्री, 17 मार्च हो सकता है बड़ा एलान

बैठक में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इसके साथ ही पीएम मोदी राज्यों के टीकाकरण की प्रगति और इसमें होने वीला परेशानियों की भी समीक्षा करेंगे।

Newstrack

By Newstrack

Published on 15 March 2021 3:04 PM GMT

PM मोदी की अहम मीटिंग: मौजूद रहेंगे सभी मुख्यमंत्री, 17 मार्च हो सकता है बड़ा एलान
X
देश में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मार्च को मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 मार्च को मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। पीएम मोदी कोविड-19 के खतरे और कोरोना वैक्सीन पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे। 17 मार्च को दोपहर साढ़े 12 बजे यह बैठक होगी।

बता दें कि इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी कोरोना वायरस को लेकर कई बार मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा कर चुके हैं। हालांकि देश में कोरोना वायरस के टीकाकरण शुरू होने के बाद पीएम मोदी पहली बार मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे।

इस बैठक में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। इसके साथ ही पीएम मोदी राज्यों के टीकाकरण की प्रगति और इसमें होने वीला परेशानियों की भी समीक्षा करेंगे।

ये भी पढ़ें...टूलकिट केस: शांतनु-निकिता और शुभम को राहत, दिल्ली पुलिस संग बनी ये सहमति

Covid-19

24 घंटे में 26,513 लोग संक्रमित

देश में एक बार फिर कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। देश में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा महाराष्ट्र प्रभावित है। इसके अलावा केरल, पंजाब, कर्नाटक और गुजरात में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। देश में बीते 24 घंटे में 26,513 लोग संक्रमित पाए गए हैं तो वहीं 120 लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में सिर्फ 16,620 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

ये भी पढ़ें...मध्य प्रदेश में 4 विधायक कोरोना संक्रमित, विधानसभा के बजट सत्र पर तलवार

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या एक करोड़ 13 लाख 85 हजार 339 तक पहुंच चुकी है। तो वहीं एक लाख 58 हजार 725 लोगों की मौत हो गई है। देश में एक्टिव मामलों की कुल संख्या अब बढ़कर दो लाख 19 हजार 262 तक पहुंच चुकी है।

अब तक एक करोड़ 10 लाख 7 हजार 352 लोगों ठीक हो चुके हैं। तो वहीं देश में अबतक कुल दो करोड़ 99 लाख 8 हजार 38 लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगाया जा चुका है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story