सेना ने अधिकारी की हत्या का लिया बदला, दो आतंकियों को उतारा मौत के घाट

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। आतंकियों ने एक SPO की हत्या कर दी थी।

एक ओर जहां पूरा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। जिसको लेकर पूरे देश में हाहाकार मचा है। सरकार इस जानलेवा वायरस से निपटने का निरंतर प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर कश्मीर में पुलिस ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले इन आतंकियों ने एक SPO की हत्या कर दी थी।

कुछ दिन पहले की थी SPO की हत्या

ये भी पढ़ें-   मौलाना साद ने फोड़ा एक और आडियो बम, पुलिस ने 4 करीबियों को धर दबोचा

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में इस हफ्ते एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) की हत्या और उनके एक साथी को गंभीर रूप से घायल करने वाले दो आतंकवादियों को शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया। जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में दोनों आतंकवादियों को ढेर कर दिया गया। सोमवार को तंदर गांव में आतंकवादियों ने एसपीओ पर कुल्हाड़ी से हमला किया था और जंगल में भाग गए थे।

पुलिस और आतंकी में हुई मुठभेड़

उसी समय से उनकी तलाश में लगी पुलिस को शुक्रवार को सफलता प्राप्त हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया और मुठभेड़ शुरू हो गई। हमलावर आतंकवादियों की पहचान आशिक हुसैन और बशरत हुसैन नामक स्थानीय निवासियों के रूप में की गई थी। आशिक हुसैन पर बलात्कार का आरोपी था जो तीन हफ्ते पहले किश्तवाड़ की सेंट्रल जेल से जमानत पर बाहर आया था।

ये भी पढ़ें-   समय की जरूरत: गंभीर बीमारियों के इलाज में रामबाण साबित हो रहा, ई-पास

किश्तवाड़ में इस साल यह पहला आतंकी हमला था। इस घटना को पुलिस की एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। क्योंकि इस समय सरकार सहित सभी का दिमाग कोरोना वायरस से कैसे निपटना है इसमें लगा है। ऐसे में पुलिस द्वारा इन दो आतंकियों को मार गिराना पुलिस की एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।