×

सायरन से कांपा युवक: बस देखा तलाब और हो गया कांड, अब हुआ लापता

कोरबा की एसडीआरएफ टीम स्थानीय लोगों की मदद से तालाब से जलकुंभी की सफाई कर युवक और गोताखोर की तलाश कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों के बताया कि दीपावली के मौके पर कुछ युवक इस तालाब के पास जुआ खेल रहे थे। अचानक तालाब के पास पुलिस की गाड़ी को देखकर सभी युवक इध-उधर भागने लगें।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 12:12 PM GMT
सायरन से कांपा युवक: बस देखा तलाब और हो गया कांड, अब हुआ लापता
X
सायरन से कांपा युवक: बस देखा तलाब और हो गया कांड, अब हुआ लापता

रायपुर: दिवाली के मौके पर कुछ युवक कोतवाली के पास तालाब के किनारे जुआ खेल रहे थे। इस दौरान अचानक पुलिस के आने की खबर सुनकर सभी युवक वहां से इधर-उधर भागने लगे। वहीं पुलिस से बचने के लिए कुछ युवकों ने तालाब में छलांग लगा दी। बाद में दो युवक तालाब से निकल आए, लेकिन एक युवक का अभी तक कुछ पता नहीं चला है। युवक का पता लगाने के लिए तालाब में गोताखोर को उतारा गया, लेकिन कुछ समय बाद गोताखोर भी गायब हो गया।

ये भी पढ़ें:तबाही रोकेंगी 10 वैक्सीन: दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचेगी, बस लगेगा इतना समय

पुलिस से बचने के लिए युवकों ने तालाब में लगाई छलांग

मामला बिलासपुर के रामसागर पारा का है, जहां एक युवक ने पुलिस से बचने के लिए पास के तालाब में कूद गया। जिसके बाद उस युवक का कुछ पता नहीं चला। वहीं युवक को खोजने के लिए तालाब में एक गोताखोर भी उतरा, लेकिन वह भी कुछ देर में गायब हो गया। वहीं कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि तालाब में जलकुंभी होने के कारण युवक और गोताखोर उसमें फंस गये होगें। दोनों के लापता होने पर स्थानीय लोगों ने एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम दोनों युवकों की तलाश कर रही है।

chhattisgarh news

ये भी पढ़ें:दिल्ली वालों को केजरीवाल सरकार ने दिया तगड़ा झटका, इस बड़े आदेश को लिया वापस

जांच में जुटी एसडीआरएफ टीम

बता दें कि कोरबा की एसडीआरएफ टीम स्थानीय लोगों की मदद से तालाब से जलकुंभी की सफाई कर युवक और गोताखोर की तलाश कर रही है। वहीं स्थानीय लोगों के बताया कि दीपावली के मौके पर कुछ युवक इस तालाब के पास जुआ खेल रहे थे। अचानक तालाब के पास पुलिस की गाड़ी को देखकर सभी युवक इध-उधर भागने लगें। वहीं कुछ युवक अपनी जान बचाने के लिए तालाब में ही कूद गए।

पुलिस ने बताया कि तालाब में जलकुंभी होने के कारण युवक और गोताखोर के गायब हो गए है। तालाब में जलकुंभी काफी मात्रा में है, जिसकी वजह से दोनों को खोजने में समय लग रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story