×

शराब की दुकानों पर बेतहाशा भीड़ देख पुलिस ने बरसाई लाठियां, मार्केट बंद

लॉकडाउन के तीसरे चरण में आज पूरे देश सहित दिल्ली में भी शराब की तमाम दुकानें खुलीं, हालांकि इन दुकानों के बाहर भीड़ बढ़ने और सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन होने के चलते पुलिस को इन दुकानों को बंद कराना पड़ा।

Aditya Mishra
Published on: 4 May 2020 10:44 AM GMT
शराब की दुकानों पर बेतहाशा भीड़ देख पुलिस ने बरसाई लाठियां, मार्केट बंद
X
फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली: लॉकडाउन के तीसरे चरण में आज पूरे देश सहित दिल्ली में भी शराब की तमाम दुकानें खुलीं, हालांकि इन दुकानों के बाहर भीड़ बढ़ने और सामाजिक दूरी के नियमों का उल्लंघन होने के चलते पुलिस को इन दुकानों को बंद कराना पड़ा।

दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में शराब की दुकान में भीड़ इतनी ज्यादा हो गयी कि पुलिस को भीड़ हटाने के लिये बल प्रयोग करना पड़ा। शराब की दुकान के आगे पुलिस तैनात रही वहीं लोग दुकान खुलने का इंतजार करते रहे। पुलिस ने भीड़ को कई बार खदेड़ा, पर लोग अब भी शराब की दुकान के बाहर डटे हैं।

करोल बाग के एसएचओ ने बताया कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे इसलिए हमने शराब की दुकानें बंद करा दीं। एक महीने से भी ज्यादा समय से बंद दुकान खुलने वाली है ऐसा जानकर लोग सुबह से ही शराब की दुकान के बाहर जमा हो गए थे। अधिक भीड़ होने के कारण कुछ समय के लिए ही दुकानें खुलीं।

पुलिस ने शुरुआत में लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की लेकिन जब लोग नहीं माने तो पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया और शराब की दुकानों को बंद करा दिया। इस वक्त अमूमन शहर की सभी शराब की दुकानें बंद हैं और उनके बाहर पुलिस बल तैनात है।

सामने आया मंत्री का कारनामा, लॉकडाउन में ऐसे मना रहे जन्मदिन

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story