×

जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार की खोली पोल, 54 लाख में से लगें केवल 23 लाख डोज

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “महाराष्ट्र सरकार ने 12 मार्च तक राज्य को भेजे गए कुल 54 लाख टीकों में से केवल 23 लाख टीकों का इस्तेमाल किया था।"

Newstrack
Published on: 17 March 2021 8:11 AM GMT
जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार की खोली पोल, 54 लाख में से लगें केवल 23 लाख डोज
X
जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार की खोली पोल, 54 लाख में से लगें केवल 23 लाख डोज

नई दिल्ली: देश में एक बार फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय के रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 28,903 नए मामले सामने आए हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रही है। लगातार बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है।

केंद्रीय मंत्री ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया आरोप

महाराष्ट्र में तेजी से बढ़ते कोरोना केस का मुद्दा उठाते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उद्धव सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “महाराष्ट्र सरकार ने 12 मार्च तक राज्य को भेजे गए कुल 54 लाख टीकों में से केवल 23 लाख टीकों का इस्तेमाल किया था। 56% टीके अप्रयुक्त रहे। अब, शिवसेना सांसद राज्य के लिए और अधिक टीके लगाने के लिए कहते हैं। पहले महामारी का कुप्रबंधन अब टीकों का खराब प्रशासन।”



उद्धव सरकार पर साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री ने आगे उद्धव सरकार को घेरते हुए कहा, “शिवसेना के सांसद फिर भी राज्य के लिए अतिरिक्त वैक्सीन मांग रहे हैं। पहले कोरोना महामारी के दौरान मिस-मैनेजमेंट हुआ और अब वैक्सीनेशन के दौरान भी यही हो रहा है।”

ये भी पढ़ें...अजान से अंजान क्यों, कोर्ट ने कहा, अजान करिए लेकिन लाउडस्पीकर से नहीं

पांच राज्यों में तेजी से फैल रहा है कोरोना

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में पांच ऐसे राज्य है, जहां कोरोना तेजी से अपना पैर पसार रहा है। ये पांच राज्य है- महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, गुजरात और तमिलनाडु। बता दें कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 17864 मामले सामने आए है। वहीं अन्य चार राज्यों में 1000 से अधिक कोरोना के मामले सामने आए है। जबकि भारत में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में 28,903 नए कोरोना के मामले, 17,741 रिकवरी और 188 मौतें हुई हैं। बता दें कि देश में कुल 3,50,64,536 टीकाकरण हो चुके हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story