×

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत बिगड़ी, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती

देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज यानी शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

Newstrack
Published on: 26 March 2021 9:03 AM GMT
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबीयत बिगड़ी, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती
X
President Ram Nath Kovind Addresses Nation On Eve Of Independence Day 2020

नई दिल्ली: देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की आज यानी शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। आज सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को दिल्ली स्थित आर्मी आर्मी अस्पताल में एडमिट किया गया है।

ये भी पढ़ें: वैक्सीनेशन सेंटर पर बड़ी लापरवाही, 18 से कम उम्र वालों को लगा दिया टीका

हॉस्पिटल की ओर से जारी हुआ मेडिकल बुलेटिन

हॉस्पिटल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, राष्ट्रपति की हालत अभी स्थिर है। राष्ट्रपति को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल लाया गया। उनका रूटीन चेकअप किया गया है।

डॉक्टरों की टीम की निगरानी में हैं राष्ट्रपति

एक बयान में शुक्रवार को नई दिल्ली में सेना के अनुसंधान और रेफरल अस्पताल ने कहा कि राष्ट्रपति का नियमित परीक्षण किया गया है फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में हैं। अस्पताल की ओर से कहा गया है कि राष्ट्रपति की सेहत स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: मुंबई: कोरोना अस्पताल में आग से तबाही, 10 लोगों की मौत, अभी तक जल रहा माॅल

आपको बता दें कि राष्ट्रपति कोविंद ने इस महीने की शुरुआत में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज का टीका भी लगवा लिया है। राष्ट्रपति ने आरआर अस्पताल में जाकर वैक्सीन का टीका लगवाया था।

Newstrack

Newstrack

Next Story