×

राष्ट्रपति की हुई सफल बाईपास सर्जरी, राजनाथ सिंह ने दी जानकारी, AIIMS में थे भर्ती

शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था। जहां से शनिवार को उन्हें आगे के इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को उनकी बाईपास सर्जरी की गई है। 

Shreya
Published on: 30 March 2021 12:30 PM GMT
राष्ट्रपति की हुई सफल बाईपास सर्जरी, राजनाथ सिंह ने दी जानकारी, AIIMS में थे भर्ती
X
राष्ट्रपति की हुई सफल बाईपास सर्जरी, राजनाथ सिंह ने दी जानकारी, AIIMS में थे भर्ती

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) की आज बाईपास सर्जरी (Bypass Surgery) सफलतापूर्वक हो गई है। उनकी सर्जरी एम्स में की गई है। इस बात की जानकारी रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) ने ट्वीट करके दी है।

मंगलवार को की गई बाईपास सर्जरी

आपको बता दें कि शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल लाया गया था। जहां से शनिवार को उन्हें आगे के इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) रेफर कर दिया गया था। जिसके बाद मंगलवार को उनकी बाईपास सर्जरी की गई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना मरीजों की खोज का नया तरीका, पॉटी और हवा से होगी संक्रमित इलाकों की पहचान

राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

दरअसल, शुक्रवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद स्वास्थ्य जांच के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को आर्मी अस्पताल में भर्ती किया गया था। आज उनकी सफल बाईपास सर्जरी (Bypass Surgery) भी हो गई है। राजनाथ सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि-



राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की दिल्ली के एम्स में एक सफल बाईपास सर्जरी हुई है। मैं सफल ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों की टीम को बधाई देता हूं। उन्होंने बताया कि राष्‍ट्रपति के स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पूछने के लिए एम्स के डायरेक्टर से बात की। उनकी सलामती और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें: बच्चों के विवाद में बड़ों के बीच खूनी संघर्ष, जमकर हुई गोलीबारी, 2 की मौत, कई जख्मी

हाल ही में ली थी कोरोना वैक्सीन

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने आर्मी अस्पताल में ही वैक्सीन की पहली डोज ली थी। राष्ट्रपति अपनी बेटी के साथ हॉस्पिटल गए थे। वैक्सीन की डोज लेने के बाद उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को धन्यवाद देते हुए योग्य लोगों से कोविड-19 वैक्सीन लगवाने की अपील की थी।

यह भी पढ़ें: एंटीलिया केस में बड़ी खबर: NIA की कस्टडी में रहेंगे शिंदे और नरेश, मिले अहम सबूत

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story