×

अभी-अभी बस पलटी: हाईवे पर हुआ भयानक हादसा, मच गई चीख-पुकार

हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक निजी बस हादसे का शिकार (Bus Accident) हो गई। घटना में एक महिला का दर्दनाक मौत गई, जबकि 20 लोग घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 3 Nov 2020 8:59 AM GMT
अभी-अभी बस पलटी: हाईवे पर हुआ भयानक हादसा, मच गई चीख-पुकार
X
अभी-अभी बस पलटी: हाईवे पर हुआ भयानक हादसा, मच गई चीख-पुकार

सोलन: हिमाचल प्रदेश के सोलन से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक निजी बस (Private bus) हादसे का शिकार (Bus Accident) हो गई। इस हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इसके बाद हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है। वहीं अब तक घटना में जान गंवाने वाली महिला की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

चायल से आ रही बस सड़क पर पलट गई

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के सलोगड़ा और जुखड़ी के पास हुई है। यहां पर चायल से आ रही एक निजी बस अभिजीत कोच सड़क पर पलट गई है। बताया जा रहा है कि यह बस साधूपुल होते यहां से जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया। वहीं इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। जबकि बस की करीब 20 सवारी बुरी तरह से घायल हो गई हैं। इन सभी को इलाज के लिए सोलन हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: आजम खां के घर हाहाकार: अब बहन पर हुआ तगड़ा एक्शन, गिर गया ये आलीशान बंगला

private bus accident (फोटो- सोशल मीडिया)

बस में करीब 25 लोग सवार थे

इस इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि बस में करीब 25 लोग सवार थे। हालांकि अब तक हादसों की वजहों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल, मौके पर राहत व बचाव कार्य जारी है। घायलों को सोलन हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है। वहींं घटना की सूचना पाकर सोलन के एसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। उनका कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: आतंकियों से हिली दुनिया: मुंबई की तरह दोहराया कांड, मंजर देख दहल उठे लोग

कासगंज में हुआ बड़ा रेल हादसा

वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा हादसा हो गया। यहां पर मंगलवार तड़के मालगाड़ी की सात बोगियां पलट गई, जबकि लगभग 20 बोगियां पटरी से नीचे उतर गई। इस भयानक हादसे से रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे से बोगियों के पहिए टूट गए और कई बोगियां एक-दूसरे पर चढ़ गई। यह पूरी घटना पटियाली क्षेत्र में कानपुर-कासगंज रेल मार्ग की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story