×

हाइवे बना मौत का सौदागर: दर्दनाक हादसे से लोगों की मौत, यहां दुर्घटनाओं से मातम

पुणे-बैंगलोर नेशनल हाईवे पर ये घटना आज सुबह हुई है। बताया जा रहा कि दावणगिरी के कुछ पर्यटक मिनी बस से गोवा जा रहे थे। उसी दौरान धारवाड़ राजमार्ग पर सुबह एक मिनीबस और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई।

Vidushi Mishra
Published on: 15 Jan 2021 6:29 AM GMT
हाइवे बना मौत का सौदागर: दर्दनाक हादसे से लोगों की मौत, यहां दुर्घटनाओं से मातम
X
घटना की जानकारी मिलते ही नेशनल हाईवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घायल यात्रियों को धारवाड़ के एक अस्पताल ले जाया गया है।

बेंगलुरू। शुक्रवार सुबह पुणे-बेंगलुरु नेशनल हाईवे पर भयानक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां धारवाड़ नेशनल हाईवे पर एक मिनी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में करीब 11 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि कुछ अन्य यात्री भी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। हादसे में घायल हुए लोगों को धारवाड़ के एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। हाईवे पर टूटी इस आफत से कोहराम मचा हुआ है। लोगों में बचने-बचाने का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें... गाजियाबाद: अब खोड़ा कॉलोनी में 5 मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोग दबे

11 लोगों की मौके पर ही मौत

पुणे-बैंगलोर नेशनल हाईवे पर ये घटना आज सुबह हुई है। बताया जा रहा कि दावणगिरी के कुछ पर्यटक मिनी बस से गोवा जा रहे थे। उसी दौरान धारवाड़ राजमार्ग पर सुबह एक मिनीबस और एक ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। ये हादसा इतना ज्यादा भीषण था कि मिनीबस के परखच्चे उख गए। इस भीषण हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना की जानकारी मिलते ही नेशनल हाईवे पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद घायल यात्रियों को धारवाड़ के एक अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बारे में पुलिस ने कहा कि कुछ घायल अभी भी गंभीर हैं और उनका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद बाईपास हाईवे पर ट्रैफिक जाम लग गया। हाईवे से मलबे को हटाने को काम लगातार जारी है।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...भंडारा अस्पताल हादसा: सरकार ने मुआवजे का किया ऐलान, मिलेगा 5-5 लाख

हादसे करीब करीब लगातार होते रहते

बता दें, हुबली-धारवाड़ बाईपास का 32 किलोमीटर लंबा हिस्सा पुणे और बेंगलुरु के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक सिंगल लेन है। साथ ही ये मुंबई और चेन्नई औद्योगिक गलियारे के बीच एक-एक इकलौती सिंगल लेन स्ट्रेच भी है और दुर्घटनाओं का जीता-जागता सबूत रही है।

इस बारे में एक स्थानीय निवासी ने कहा कि सड़क को चौड़ा करने की लंबे समय से मांग चल रही है, लेकिन अभी तक नहीं हुआ। हादसे करीब करीब लगातार होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें...महाराष्ट्र के रायगढ़ में हादसा, बारातियों को लेकर जा रहा टेम्पो खाई में गिरा, 3 की मौत

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story