×

प्यार की ऐसी सजा: देख कर कांप उठे लोग, हुआ शक तो किया ऐसा हाल

घटना पंजाब के अमृतसर से सामने आई है, जहां पर एक युवती के परिजनों ने केवल इस शक में की वो अपने प्रेमी के साथ घर से भाग ना जाए, इसलिए उसे जंजीर से बांध दिया।

Shreya
Published on: 7 Jun 2020 11:40 AM GMT
प्यार की ऐसी सजा: देख कर कांप उठे लोग, हुआ शक तो किया ऐसा हाल
X

अमृतसर: कहते हैं कि प्यार पर किसी का जोर नहीं होता। कब किससे कहां हो जाए ये किसी को भी नहीं पता होता। प्यार करना गुनाह नहीं होता, लेकिन एक युवती के लिए प्यार करना उसके लिए सजा साबित हुई। प्यार करने के लिए युवती को परिजनों ने जंजीर से बांध दिया। इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें: महामारी का प्रकोप: रायबरेली जिले में मिले 14 नए केस, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

युवती के परिजनों ने जंजीरों से बांधा

ये चौंकाने वाली घटना पंजाब के अमृतसर से सामने आई है, जहां पर एक युवती के परिजनों ने केवल इस शक में की वो अपने प्रेमी के साथ घर से भाग ना जाए, इसलिए उसे जंजीर से बांध दिया।

परिजनों को था इस बात का शक

अमृतसर के गोपाल मंडी में एक युवती के परिजनों को शक था कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ घर से भाग कर शादी करने के लिए भाग ना जाए, इस डर की वजह से उन्होंने अपनी ही बेटी को जंजीरों में जकड़ दिया।

यह भी पढ़ें: Live: वर्चुअल रैली का चुनाव से लेना-देना नहीं, ये आत्मनिर्भर भारत की तैयारी है: अमित शाह

जब इस बात की खबर पुलिस को हुई तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और एक समाज सेवी संस्था के साथ मिलकर युवती को परिजनों से छुड़वाया।

महिला एक युवक से प्यार करती थी, इसलिए घर वालों को इस बात का शक था कि वो घर से भागकर उससे शादी कर सकती है। परिजनों ने युवती को करीब सात दिनों तक जंजीरों से बांध कर रखा था। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: बम ब्लास्ट की धमकी: इस शख्स ने दाऊद इब्राहिम बन किया कॉल, मचा हड़कंप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story