×

BJP विधायक को किसानों ने पीटा, फाड़े कपड़े, चेहरे पर कालिख पोत नग्न कर दौड़ाया

अरुण नारंग पंजाब की अबोहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। वो आज मलोट पहुंचे थे। वो यहां पर पंजाब सरकार के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए आए थे। इसी दौरान किसानों ने उन पर हमला कर दिया।

Shreya
Published on: 27 March 2021 3:25 PM GMT
BJP विधायक को किसानों ने पीटा, फाड़े कपड़े, चेहरे पर कालिख पोत नग्न कर दौड़ाया
X
BJP विधायक को किसानों ने पीटा, फाड़े कपड़े, चेहरे पर कालिख पोत नग्न कर दौड़ाया

चंडीगढ़: केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का प्रदर्शन अभी भी जारी है। किसानों में इन तीनों कानूनों के चलते मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए नाराजगी है। इस बीच शनिवार को मलोट पहुंचे पंजाब के बीजेपी विधायक के साथ किसानों द्वारा दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है।

मलोट शहर में विधायक पर हुआ हमला

मिली जानकारी के मुताबिक, नाराज किसानों ने पंजाब के भाजपा विधायक अरुण नारंग को शनिवार को खूब पीटा। यहां तक कि उनके कपड़े तक फाड़ डाले और उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। किसी तरह पुलिस ने जद्दोजहद करके उन्हें किसानों से बचाया। BJP विधायक पर ये हमला मलोट शहर में हुआ है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में भिड़े दो गुट, कार को लेकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आए थे नारंग

अरुण नारंग पंजाब की अबोहर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। वो आज मलोट पहुंचे थे। वो यहां पर पंजाब सरकार के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होने के लिए आए थे। इसी दौरान किसानों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि किसान पहले से ही भाजपा दफ्तर के सामने विधायक अरुण नारंग का इंतजार कर रहे थे।

bjp nla arun narang (फोटो- सोशल मीडिया)

ऐसे में जैसे ही अरुण नारंग अपनी कार से वहां पहुंचे, किसानों ने उन्हें घेर लिया और उन पर स्याही फेंकी। उनकी कार को भी किसानों ने काला कर दिया। पुलिस और भाजपा कार्यकर्ता नारंग को किसानों से छुड़ाकर एक दुकान के अंदर ले गए। लेकिन जब नारंग बाहर आए तो किसानों ने फिर से उन पर हमला किए। उनके कपड़े फाड़ डाले और उनके मुंह पर कालिख लगाई गई।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी बड़ा प्लेन हादसा: एमपी में ट्रेनी विमान हुआ क्रैश, तीन पायलट घायल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस किसानों से नारंग को बचाती नजर आ रही है। बता दें कि भाजपा विधायक नारंग के अलावा आज भाजपा के दो अन्य नेताओं के साथ ही हाथापाई की। पुलिस भाजपा नेताओं को एक दुकान के अंदर ले गई और पीछे के रास्ते से उन्हें निकाला। सूत्रों के मुताबिक, हाथापाई के दौरान पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी को भी हल्की चोट आई है।

यह भी पढ़ें: एयर इंडिया होगी बंद! सरकार का बड़ा बयान, प्राइवेटाइजेशन पर कही ये बात

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story