×

दिल्ली में भिड़े दो गुट, कार को लेकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में जो व्यक्ति पिटाई करते नजर आ रहा है, वो दंगा आरोपी अजय गोस्वामी है। वहीं दूसरे शख्स के खिलाफ भी अपराधिक मामले दर्ज है।

Newstrack
Published on: 27 March 2021 2:01 PM GMT
दिल्ली में भिड़े दो गुट, कार को लेकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल
X
दिल्ली में भिड़े दो गुट, कार को लेकर चले लात-घूसे, वीडियो वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में 2 गुट जमकर मारपीट करते नजर आ रहे है। इस मारपीट को रोकने के लिए एक गार्ड और बाउंसर को बीच में आना पड़ा। बता दें कि यह वीडियो दिल्ली एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी के होटल का है।

कब की है ये घटना

दरअसल, 25-26 मार्च की रात को दिल्ली एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी के होटल के वर्ल्ड मार्क-1 के साइड 2 गुटों को बीच जमकर मारपीट हुई। खबर है कि यह मारपीट कार के मामूली टच होने के कारण हुई थी। इस मारपीट को रोकने के लिए होटल के गार्ड और बाउंसर को बीच में आना पड़ा था। डीसीपी एयरपोर्ट राजीव रंजन ने बताया, "कार में मामूली टच हो जाने पर 2 गुटों में कहा सुनी हुई जिसके बाद अचानक मारपीट शुरू हो गई।"

ये भी पढ़ें... CM योगी का बड़ा तोहफा, कल से शुरू होगा गोरखपुर से लखनऊ का हवाई सफर

पुलिस तक पहुंचा वायरल वीडियो

वहीं मामले का वीडियो सामने आने पर पुलिस की नींद खुली है, और इसी वीडियो के आधार पर मारपीट करने वाले व्यक्तियों की खोज की जा रही है। इस मसले पर पुलिस ने कहा है, "जल्द ही इन लोगों को चिन्हित कर के उचित कार्रवाई की जाएगी।"

delhi

वायरल वीडियो में कौन है दोनों शख्य

जानकारी के मुताबिक, वायरल वीडियो में जो व्यक्ति पिटाई करते नजर आ रहा है, वो दंगा आरोपी अजय गोस्वामी है। वहीं दूसरे शख्स के खिलाफ भी अपराधिक मामले दर्ज है। मामला सामने आने के बाद दंगा आरोपी अजय गोस्वामी के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया गया है। वहीं पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story