×

निर्दयी भाई: बहन ने मांगी मदद तो भेजा जहर, परिवार समेत की आत्महत्या

पंजाब के गुरदासपुर के कस्बा धारीवाल में भारती शर्मा नाम की महिला ने पति और बेटी के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि आत्महत्या की सलाह भाई ने दी थी।

Shivani
Published on: 23 Dec 2020 5:09 PM GMT
निर्दयी भाई: बहन ने मांगी मदद तो भेजा जहर, परिवार समेत की आत्महत्या
X

चंडीगढ़: पंजाब में झकझोर कर रखदेने वाला मामला सामने आया है। जहां भाई का बहन के प्रति ऐसा रवैया था, कि उसे मौत को गले लगाना पड़ा वो भी परिवार के साथ। कहा जा रहा है कि बहन ने भाई से आर्थिक मदद मांगी तो उसने बदले में जहर भेज दिया। आर्थिक संकट से जूझ रही बहन अपने ही भाई कठोरता नहीं झेल सकी और बेटी व् पति समेत जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

आर्थिक संकट से जूझ रही बहन ने भाई से मांगी मदद

मामला, पंजाब के गुरदासपुर के कस्बा धारीवाल का है। यहां भारती शर्मा नाम की महिला ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। भारती के साथ उसके पति और बेटी ने भी जहर खा लिया। एक ही परिवार में तीन मौतों से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में चौका देने वाला खुलासा मृतिका के बेटे ने किया। मृतक के बेटे का आरोप है कि आत्महत्या के लिए उसकी माँ को जहर उसके ही मामा यानि मृतिका के भाई ने दिया।

ये भी पढ़ेंः किसानों के लिए खुशखबरी: 50 हजार तक का कर्ज होगा माफ, कैबिनेट ने लगाई मुहर

भाई ने भेजा जहर, बोला-आत्महत्या कर लों, वरना मैं मार दूंगा

मृतक के बेटे कुनाल शर्मा ने बताया कि मां और मामा का पैसों का कुछ लेन देन था। आर्थिक संकट से जूझ रही माँ ने जब मामा से पैसों की बात की और मदद मांगी तो उन्होंने आत्महत्या का सुझाव दे डाला। इतना ही नहीं मामा ने उन्हें जहरीली दवाई भेज कर कहा कि वह जहरीली दवा निगल कर आत्महत्या कर ले नहीं तो वह सारे परिवार को मार देगा।

MASS-SUICIDE

महिला ने पति और बेटी समेत खाया जहर, तीन मौतें

भाई के रवैये से दुखी होकर बहन ने पहले सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर इंसाफ की मांग की। बाद में अपनी 16 साल की बेटी और पति के साथ जहरीली दवाई निगल कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच में लगी है और 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः पाक में महंगाई से हाहाकार, 1000 रुपए किलो अदरक, गेहूं के दाम सुन उड़ जाएंगे होश

भाई समेत 10 के खिलाफ केस, जांच शुरू

इस केस में एसपी हरविंदर सिंह संधू ने जानकारी दी कि कस्बा धारीवाल में एक परिवार के तीन सदस्यों ने जहर खारप आत्महत्या कर ली है। उन्होंने इसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी बनाया, जिससे पता चला है कि मरने वाली औरत अपने भाई से परेशान थी। तीनों मृतक शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आरोपी भाई समेत 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story