×

दिनदहाड़े बैंक लूट: बेखौफ बदमाश हुए फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

पटना के बेउर थानाक्षेत्र के अनिशाबाद इलाके में अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में लूट को अंजाम दिया। बैंक शाखा से 52 लाख रुपये की डकैती की।

Shivani Awasthi
Published on: 22 Jun 2020 3:49 PM GMT
दिनदहाड़े बैंक लूट: बेखौफ बदमाश हुए फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप
X

पटना: बिहार के दबंगों में पुलिस और कानून का खौफ नहीं रह गया है। इसका एक मामला आज सामने आया, जब बेखौफी से दिनदहाड़े डकैत बैंक लूट को अंजाम देकर फरार हो जानते हैं और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। इस डकैती के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो गए हैं।

पटना में दिनदहाड़े PNB बैंक में लूट

बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है। डीजीपी से लेकर एसपी तक कानून व्यवस्था को लेकर तमाम दावे करते हैं लेकिन सोमवार को हुई एक आपराधिक घटना ने कानून व्यवस्था और सुरक्षा की कलई खोल कर रख दी।

हथियार बंद बदमाशों ने बैंक से लूटे 52 लाख रूपये

मामला राजधानी पटना के बेउर थानाक्षेत्र के अनिशाबाद इलाके का है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में लूट को अंजाम दिया। दबंगों ने बैंक शाखा से 52 लाख रुपये की डकैती की। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगभग 10 से 12 बदमाश बैंक में घुसे , उनके पास हथियार थे।

ये भी पढ़ेंः युद्ध की तैयारी में चीन: दूसरी ताकत है साइबर आर्मी, इस कोड के साथ करती है हैकिंग

पहले तो उन्होंने बैंक कर्मियों और ग्राहकों से मारपीट की। जिसके बाद उन्हें बंधक बना लिया। वहां मौजूद ग्राहकों से भी अपराधियों ने जबरन पैसे लूट लिए। मना करने पर मारपीट की। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने 52 लाख रुपये लूट लिए।

बैंक शाखा के बगल में ही पुलिस थाना

यहां ध्यान देने वाली बात ये हैं कि जिस बैंक शाखा में बदमाश लूट के लिए पहुंचे थे उसके बगल में ही पुलिस थाना था, लेकिन इसे अपराधियों की बेखौफी कहें या पुलिस की निष्क्रियता कि बदमाश आये, काम को अंजाम दिया और चले गए। पुलिस को पता भी नहीं चला। बदमाशों के फरार होने के बाद बैंककर्मियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार चीन ने स्वीकार किया सच, पहली बार मानी जवानों के मारे जाने की बात

पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर एसएसपी उपेंद्र शर्मा, डीएसपी फुलवारी शरीफ संजय पांडे पहुंचे और जांच पड़ताल में जुट गए। पास के दो थानो की पुलिस टीम भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गयी। बदमाशों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story