×

पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 15 अपराधी गिरफ्तार

ड्रग्स तस्करी के मामले में सरकार और प्रशासन की लाख पाबंदियों के बावजूद ड्रग की तस्क री के मामले सामने आते रहते हैं। अभी दो दिन पहले ही नागपुर पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर को पकड़ा था।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 1:27 PM GMT
पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 15 अपराधी गिरफ्तार
X
पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई: ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 15 अपराधी गिरफ्तार

लुधियाना। ड्रग्स तस्करी से जुड़े मामले में पंजाब की लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस ने शुक्रवार को एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया। पंजाब पुलिस ने इस अंतर्राज्यीय गिरोह के 15 सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। इस खुलासे में 54 लाख रुपये की 67 लाख नशीली गोलियां, कैप्सूल, इंजेक्शन और सिरप जब्त किए गए हैं। पुलिस ने तस्कीरों से 5.44 लाख रुपये भी बरामद किए हैं।

कोरोना वायरस महामारी में ड्रग्स सप्लायर के मामले बढ़े

ड्रग्स तस्करी के मामले में सरकार और प्रशासन की लाख पाबंदियों के बावजूद ड्रग की तस्क री के मामले सामने आते रहते हैं। अभी दो दिन पहले ही नागपुर पुलिस ने एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर को पकड़ा था जो पेशे से डांस टीचर है लेकिन कोरोना वायरस महामारी में गई नौकरी के बाद एक ऐसे ड्रग्स सप्लायर के तौर पर उभरा जो आंध्रप्रदेश से लेकर दिल्ली, मुंबई राजस्थान तक में ड्रग्स के कारोबार का अहम किरदार बन चुका है।

नागपुर पुलिस ने लंबी तलाश के बाद आखिरकार उसे उस वक्त धरदबोचा जब वो गांजे की एक बड़ी खेप आंध्र प्रदेश से दिल्ली डिलीवर करने के लिए एक सीक्रेट रूट पर निकला हुआ था।

ये भी देखें: उपचार न मिलने पर अधिवक्ता की मौत, साथियों में आक्रोश, प्रदर्शन की चेतावनी

शिवशंकर इसम्पलली नामी सप्लायर

शिवशंकर इसम्पलली जो पेशे से स्कूल का ये डांस टीचर और ड्रग्स सिंडिकेट का एक ऐसा नामी सप्लायर जो देशभर में ड्रग्स की सप्लाई का एक बड़ा नाम बन चुका था। बेलतरोड़ी पुलिस स्टेशन के पुलिस ऑफिसर विजय आकोत ने बताया कि शिवशंकर इसम्पलली असल में हैदराबाद में एक नामी स्कूल में डांस टीचर था

ये भी देखें: रातों रात स्टार बनी नन्ही गुड़िया, मां के साथ रियाज का वीडियो मचा रहा धमाल

लेकिन पिछले साल मार्च 2020 से जब लॉकडाउन शुरू हुए तो कुछ महीनों में ही उसके कॉन्ट्रैक्ट को स्कूल ने टर्मिनेट कर दिया। अन्य स्कूलों ने भी लॉकडाउन में उसे नौकरी नहीं दी जिसके बाद शिवशंकर आर्थिक तंगी से गुजरने लगा था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story