×

रातों रात स्टार बनी नन्ही गुड़िया, मां के साथ रियाज का वीडियो मचा रहा धमाल

आज के समय में सोशल मीडिया के जरिये हर छोटी सी छोटी लोगों तक पहुंच जाता है। इस सोशल मीडिया ने आम लोगों को रातों रात स्टार बना दिया है। बीते दिन पहले एक ऑटो चालक का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह..

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:45 PM GMT
रातों रात स्टार बनी नन्ही गुड़िया, मां के साथ रियाज का वीडियो मचा रहा धमाल
X
रातों रात स्टार बनी नन्ही गुड़िया

नई दिल्लीः आज के समय में सोशल मीडिया के जरिये हर छोटी सी छोटी लोगों तक पहुंच जाता है। इस सोशल मीडिया ने आम लोगों को रातों रात स्टार बना दिया है। बीते दिन पहले एक ऑटो चालक का वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह डांस करते हुए दिखाया गया। लेकिन जो आज हम आप को वीडियो देखाने जा रहे हैं इसमें कोई ऑटो चालक नहीं बल्कि एक अबोध बच्ची है। जो अपने मां के साथ सुर में सुर मिला रहा है

क्या है इस वायरल वीडियो में-

आप सोच रहे होगें कि कैसे एक अबोध बच्ची अपने मां के साथ सुर में सुर मिला रही है। इस वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि इस बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी हुई है। और उसकी मां रियाज कर रही है। तभी यह नन्ही सी परी अपने मां के साथ रियाज में रोने का सुर दें रही है। पहले तो बच्ची की मां उसे देख हंसती है लेकिन वह बच्ची बिना रुके आपने मां के साथ सुर में सुर मिला रही है।

देखेंः



ये भी पढ़ेंःमहाराष्ट्र में कोरोना से हाहाकार: सरकार ने जारी की नई पाबंदियां, जान लें ये नियम

लोगों ने क्या कहाः

एक यूजर ने इस वीडियो को लाइक कर लिखा कि संस्कारों का प्रभाव,, मां के मातृत्व डोर में पिरोया है, प्रथम स्थान प्राप्त है। एक ने लिखा कि इस बच्चे पर यह कहावत चरितार्थ होती है "पूत के पाँव पालने में ही दिखने लगते हैं" अभी से सुर में रो रहा है, जब गाएगा तो सुर में ही गाएगा। बेटे के साथ इसकी माँ को भी सेल्यूट जो बेटे को 'संस्कार में सुर' दे रही हैं। जुग जुग जीयो मेरे लाल।

ये भी पढ़ेंःअभिनेत्री नीना गुप्ता ने लड़कियों को किया सावधान, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहें दूर

क्या लिखा है कैप्शन में-

शेयर करने वाले यूजर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि माँ की गोद में बैठी बच्ची/बच्चा बड़ा हो चुका होगा। माँ का रियाज जारी होगा। लेकिन इस बच्चे में संगीत के जो संस्कार आए वो अमिट रहेंगे। सभी कलाकारों से अनुरोध है कि कार्यक्रमों में 8-10 साल से कम के बच्चों पर पाबंदी न लगाएं। सुर में रोने वाले बच्चे की जानकारी भी दें।

आप को बता दें कि इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। और मजेदार कमेंट आना जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story