×

कोरोना संक्रमित 1000 जमातियों पर बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये कदम

दिल्ली सरकार ने तबलीगी जमात के लोगों को घर जाने की अनुमति दी है।कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई बीमारी कोविड-19 से ठीक हुए जमात के लोगों को सरकार ने घर जाने की अनुमति दे दी है।  दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं और सभी का क्वारंटीन पीरियड भी समाप्त हो चुका है।

suman
Published on: 6 May 2020 2:21 PM GMT
कोरोना संक्रमित 1000 जमातियों पर बड़ी खबर, सरकार ने उठाया ये कदम
X

नई दिल्ली दिल्ली सरकार ने तबलीगी जमात के लोगों को घर जाने की अनुमति दी है।कोरोना वायरस के संक्रमण से हुई बीमारी कोविड-19 से ठीक हुए जमात के लोगों को सरकार ने घर जाने की अनुमति दे दी है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं और सभी का क्वारंटीन पीरियड भी समाप्त हो चुका है।

यह पढ़ें...BJP विधायक ने की CM योगी से बात, मेरठ के लिए कर दी ये बड़ी मांग

उन्होंने यह भी कहा कि इन जमातियों में से जिन पर भी मुकदमा है उन पर दिल्ली पुलिस ऐक्शन ले। जैन ने कहा कि इन लोगों को पुलिस हिरासत में भेजा जाए और बाकियों को अपने-अपने घर जाने दिया जाए। मार्च महीने के आखिरी में निजामुद्दीन मरकज से या कुछ अन्य जगहों से 4 हजार से ज्यादा लोग पकड़े गए थे। इनमें से एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए थे, बाकी लोगों को अलग-अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था। इन सभी ने हजरत निजामुद्दीन मरकज में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम ‘जोड़’ में शिरकत किया था।

यह पढ़ें...Oh My God! भारत वापसी के लिए हुए रिकार्ड आवेदन, मिनिस्ट्री की वेबसाइट क्रैश

बता दें कि , दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को निजामुद्दीन मरकज के मुखिया मौलाना साद के बेटे से पूछताछ की थी। पूछताछ उन 20 लोगों के गायब होने को लेकर हुई जो दिशानिर्देशों को धता बताकर निजामुद्दीन मरकज में जलसे में शामिल हुए थे या फिर मरकज की मैनेजमेंट टीम के हिस्से हैं।

दोस्तों देश-दुनिया की और भी खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story