राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या का सामान घर से निकाल फेंका, पिता ने लेने से किया इंकार

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार राबड़ी देवी ने अपनी बहु ऐश्वर्या का सामान पैक करके उसके पिता चंद्रिका राय के घर भेजवा दिया है।

Shreya
Published on: 27 Dec 2019 5:07 AM GMT
राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या का सामान घर से निकाल फेंका, पिता ने लेने से किया इंकार
X

पटना: आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का परिवार एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है। इस बार राबड़ी देवी ने अपनी बहु ऐश्वर्या का सामान पैक करके उसके पिता चंद्रिका राय के घर भेजवा दिया है। जब ऐश्वर्या राय का सामान उनके मायके पहुंचा तो उनके पिता चंद्रिका राय ने सामान लेने से इंकार कर दिया।

राबड़ी देवी ने ऐश्वर्या का सामान किया वापस

बता दें कि, राबड़ी देवी ने दो पिकअप वैन में अपने बहु का सारा सामान (कपड़े से लेकर फर्नीचर तक) उनके मायके भेजवा दिया था। जब सामान घर पहुंचा तो चंद्रिका राय ने सामान लेने से इंकार कर दिया और पुलिस को बुलाकर सामान जब्त करने का अनुरोध किया। साथ ही राजनेता चन्द्रिका राय के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

लालू परिवार ने दी सफाई

इस मामले में लालू के परिवार की ओर से सफाई सामने आई है। बताया जा रहा है कि, ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिमा राय की मांग पर ही उनका सारा सामान भेजवाया गया है। इसको लेकर लालू यादव के बेटे तेज प्रताप तेजप्रताप यादव ने एक पत्र भी दिखाया। इस पत्र में ऐश्वर्या राय की मां द्वारा वूमेन हेल्पलाइन के जरिए राबड़ी देवी से ऐश्वर्या का सामान मांगा गया था।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भयानक प्लेन हादसा: नौ की मौत, 100 लोग थे सवार, रेस्क्यू जारी

ऐश्वर्या राय ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ दर्ज की थी FIR

बहू बनी विलेन: लालू परिवार जा सकता है जेल, यहां जाने पूरा मामला

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय ने अपने पति, अपनी सास और बिहार की पूर्व मुख्य मंत्री राबड़ी देवी और अपनी ननद मीसा भारती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाया था। शिकायत में ऐश्वर्या ने इन पर दहेज उत्पीडऩ का भी आरोप लगाया था। अपनी शिकायत में ऐश्वर्या राय ने सास राबड़ी देवी पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और बाल खीच-खींचकर मारने और घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था।

पिछले साल मई में हुई थी शादी

बता दें कि, ऐश्वर्या राय और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी पिछले साल मई 2018 में हुई थी। लेकिन दोनों की शादी में करीब 6 महीने के अंदर ही दरार पड़ने लगी और तेज प्रताप यादव ने तलाक का मुकदमा दायर कर दिया।

तेज प्रताप के ही पैसों से लड़ेंगी केस

तेज प्रताप की पत्नी उन्हीं के पैसों से ही तलाक का केस लड़ने वाली है। दरअसल, कोर्ट ने तेज प्रताप को पत्नी ऐश्वर्या राय को गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया है। इसके तहत अब तेज प्रताप एश्वर्या को पोषण और आवास के लिए 22 हजार रुपये प्रति माह देंगे। इसके अलावा पत्नी के मुकदमा लड़ने का खर्च भी तेज ही वहन करेंगे। वहीं अंतरिम भरण पोषण के लिए अलग से 2 लाख रुपये देने होंगे।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: दबंग खान के घर पहुंचे सितारें, दिया उनको ये सरप्राइज

Shreya

Shreya

Next Story