×

राबड़ी देवी को बहु ऐश्वर्या राय से लगा डर, कही ये बड़ी बात...

आरजेडी नेता लालू यादव और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को लेकर खबर आ रही है। राबड़ी और उनकी बहू ऐश्वर्या राय प्रकरण में नया मोड़ आ गया है।

Roshni Khan
Published on: 17 Dec 2019 4:58 AM GMT
राबड़ी देवी को बहु ऐश्वर्या राय से लगा डर, कही ये बड़ी बात...
X

पटना: आरजेडी नेता लालू यादव और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को लेकर खबर आ रही है। राबड़ी और उनकी बहू ऐश्वर्या राय प्रकरण में नया मोड़ आ गया है। बहू ऐश्वर्या राय ने रविवार को राबड़ी देवी पर सुरक्षाकर्मियों की मदद से मारपीट का गंभीर आरोप लगाया था लेकिन 16 दिसंबर सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पटना पुलिस को बताया है कि उन्हें ऐश्वर्या राय से जान का खतरा है। पटना की महिला थानाध्यक्ष को दिए आवेदन में राबड़ी देवी ने बताया कि रविवार को उनके 10 सर्कुलर स्थित आवास पर अगर उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने नहीं बचाया होता तो उनकी जान ही चली जाती।

ये भी देखें:GOOD NEWS: सैमसंग गैलेक्सी S11+ में होगा ये बदलाव, जो देगा IPHONE को टक्कर

पटना पुलिस को दिए आवेदन में राबड़ी देवी ने कहा ये

पटना पुलिस को दिए आवेदन में राबड़ी देवी ने कहा है कि बहू ऐश्वर्या ने इस दौरान न केवल उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां दीं बल्कि झूठे मुकदमे में भी फंसाने की धमकी देती रही। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि घटना के वक्त राजद विधायक शक्ति सिंह यादव भी मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ये भी बताया है कि इस घटना के एक दिन बाद संरक्षण पदाधिकारी ने मेरे कमरे के सामने से कूड़ा हटवाया था और ऐश्वर्या ने इस दौरान अपनी गलती स्वीकार की थी। उन्होंने ये भी बताया कि बीते 29 सितम्बर को हुई घटना को लेकर ऐश्वर्या ने मीसा भारती और तेजस्वी यादव के घर के अंदर होने का बयान मीडिया को दिया था, जो सरासर झूठ था क्योंकि तब मीसा भारती दिल्ली में थी, जबकि तेजस्वी यादव गोवा में थे।

ये भी देखें:जानिए कौन हैं मनोज मुकुंद नरवणे, होंगे अगले इंडियन आर्मी चीफ

राबड़ी देवी ने आरोप लगाया है कि ऐश्वर्या राय न केवल उनके परिवार पर मनगढ़ंत आरोप लगाती रहती हैं बल्कि झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देती रही हैं। उन्होंने कहा है कि उन्हें ऐश्वर्या से जान का खतरा बना हुआ है। उन्होंने बीते 26 अक्टूबर को अपने द्वारा सचिवालय थनाध्यक्ष को दिए आवेदन की चर्चा की है, जिसमें तत्कालीन थनाध्यक्ष ने उनके आवेदन में उल्लेखित सारी बातों को सही बताते हुए उनकी सुरक्षा पर चिंता जाहिर की थी। उन्होंने अपने आवेदन के अंत में अपनी सुरक्षा को लेकर कार्रवाई करने के साथ ही 15 दिसम्बर की घटना पर केस दर्ज करने का अनुरोध किया है। वैसे तो, पटना पुलिस राबड़ी देवी के आवेदन पर मामले की जांच में जुट गई है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story