×

राहुल गांधी का PM मोदी पर वार, पूछा- कहां गई 56 इंच की छाती?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले अच्छे दिन आएंगे और पांच साल बाद चौकीदार चोर है। ये क्या हुआ ये कैसे हुआ और 56 इंच की छाती कहां गई।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2019 3:34 PM GMT
राहुल गांधी का PM मोदी पर वार, पूछा- कहां गई 56 इंच की छाती?
X

कानपुर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि पांच साल पहले अच्छे दिन आएंगे और पांच साल बाद चौकीदार चोर है। ये क्या हुआ ये कैसे हुआ और 56 इंच की छाती कहां गई। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी आजकल टेली प्रॉम्टर देखकर बाते कहते हैं और शीशे में देखकर भाषण देते हैं।

उन्होंने जनता से पूछा कि कोई है यहां पर जिसे रोजगार मिला है, किसानों का कर्ज माफ हुआ, कानपुर का विकास हुआ नहीं हुआ तो क्या बोलेंगे? राहुल ने कहा कि अब नरेंद्र मोदी भाषण में रोजगार, कर्ज माफी, 15 लाख की बात अब नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें...BJP अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय के नामांकन में ‘योगी’ समेत कई मंत्री रहे शामिल

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी श्रीप्रकाश जायसवाल और अकबरपुर लोकसभा सीट राजाराम पाल के समर्थन में रैली में पहुंचे थे। राहुल गांधी ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को टेली प्रॉम्टर से पढ़कर उनको बताया जाता है कि ध्यान से बोलिए जनता बहुत होशियार है। रोजगार की बात मत करना।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश में कर्ज माफी कर रखा फंस जाओगे। 15 लाख की बात मत करना कांग्रेस पार्टी न्याय योजना की बात कर रही है फंस जाओगे।

यह भी पढ़ें...‘दलित एवं आदिवासी विरोधी’ मोदी सरकार को उखाड़ फेकेगी जनता: कांग्रेस

राहुल गांधी ने कहा कि मैं हिंदुस्तान के 20 प्रतिशत 5 करोड़ परिवारों के 25 करोड़ लोगों को डायरेक्ट बैंक अकाउंट में पैसा देना चाहता हूं। हिंदुस्तान सरकार साल के 72 हजार रूपए दे सकती है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story