×

आतंकी मसूद को 'अजहर जी' बोले राहुल, BJP ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बोला हमला

पुलवामा हमले पर मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद फंस गए। कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के पीछे जी शब्द का इस्तेमाल कर दिया। राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद के चीफ को मसूद अजहर जी कहकर बुलाया।

Dharmendra kumar
Published on: 11 March 2019 3:55 PM GMT
आतंकी मसूद को अजहर जी बोले राहुल, BJP ने कांग्रेस अध्यक्ष पर बोला हमला
X

नई दिल्ली: पुलवामा हमले पर मोदी सरकार पर निशाना साधने के चक्कर में सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद फंस गए। कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के पीछे जी शब्द का इस्तेमाल कर दिया। राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद के चीफ को मसूद अजहर जी कहकर बुलाया।

इसके बाद बीजेपी को कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया। बीजेपी ने इस बयान को अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है।

दरअसल एनएसए अजीत डोभाल पर तंज कंसते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 से 45 जवान शहीद हो गए थे। सीआरपीएफ बस पर किसने बम फोड़ा? जैश-ए-मोहम्मद...मसूद अजहर ने... आपको याद होगा ना? यह वही मसूद अजहर है, जिसे 56 इंच वालों की तब की सरकार ने एयरक्राफ्ट में मसूद अजहर जी के साथ बैठकर अजीत डोभाल कंधार में हवाले करके आ गए थे।'

यह भी पढ़ें.....’सेमिनारों से हल नहीं होगी प्रदूषण की समस्या’, जमीनी कार्रवाई की है आवश्यकता: कोर्ट

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर चौकीदार चोर है कहकर निशाना साधा और कहा, 'पांच साल पहले देश में चौकीदार आया। कहता है भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया हू। 56 इंच की छाती है. मोदी... मोदी... मोदी के नारे उनके लोग लगाते थे। अच्छे दिन आएंगे।



यह भी पढ़ें.....पूर्वांचल डॉन बृजेश सिंह की पेशी, सांसद विनोद सोनकर को जमानत

बीजेपी का राहुल पर हमला

आतंकी मसूद अजहर को राहुल गांधी के 'जी' कहकर संबोधित करने पर बीजेपी ने पलटवार किया है। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने ट्वीट किया, 'कम ऑन राहुल गांधी जी' ! पहले यह दिग्विजय जी की पसंद थे, जिन्हें वो “ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कहते थे। अब आप कह रहे हैं मसूद अजहर जी। कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है?



यह भी पढ़ें.....Election 2019: जानें जंग के माहौल का कितना फायदा उठा पाती है मौजूदा सरकार?

राहुल के बयान पर बढ़ते विवाद को देखते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया, 'राहुलजी के ‘मसूद’ कटाक्ष को जान-बुझ न समझने वाले भाजपाईयों व चुनिंदा गोदी मीडिया साथियों से 2 सवाल-: 1. क्या NSA श्री डोभाल आतंकवादी मसूद अज़हर को कंधार जा रिहा कर नहीं आए थे? 2. क्या मोदी जी ने पाक की ISI को पठानकोट आतंकवादी हमले की जाँच करने नहीं बुलाया?

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story