×

देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे, कृपया उन्हें सुनें: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं। उनकी आवाज को नजरअंदाज न करें। सरकार को उनकी बात को सुनना चाहिए।पीएम नरेंद्र मोदी की लेह यात्रा के बाद  राहुल गांधी ने ये बात कही हैं

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 July 2020 3:59 AM GMT
देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे, कृपया उन्हें सुनें: राहुल गांधी
X

नई दिल्ली : जब से चीन और भारत का विवाद बढ़ा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के लिए आवाज उठा रहे हैं और सरकार से कई माध्यमों से निशाने पर लेने की कोशिश कर रहे हैं। वो बार बार मौदी सरकार को झूठा साबित करने की कोशिश मे लगे है। उन पर देश की जनता को गुमराह करने का आरोप लगा रहे है।

अब एक बार फिर राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर सरकार से एक्शन लेने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ अवाज उठा रहे हैं। उनकी आवाज को नजरअंदाज न करें। सरकार को उनकी बात को सुनना चाहिए।पीएम नरेंद्र मोदी की लेह यात्रा के बाद राहुल गांधी ने ये बात कही हैं।

यह पढ़ें....कोरोना काल में कर्ज से है परेशान, तो मुक्ति के लिए अपनी राशि अनुसार करें ये उपाय

चेतावनी को न करें नजरअंदाज

राहुल गांधी ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें चीनी घुसपैठ और उनकी गतिविधियों से संबंधित कुछ तस्वीरों को भी दिखाया गया है और कुछ लद्दाखी लोग चीनी घुसपैठ की बात कह रहे है। उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना देश के हित में नहीं होगा।

एलएसी पर चीन के अतिक्रमण को लेकर राहुल गांधी लगातार सरकार को निशाना बना रहे हैं। राहुल गांधी ने शुक्रवार को भी कहा था कि लद्दाख के लोग कह रहे हैं चीन ने हमारी जमीन ले ली। प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि किसी ने हमारी जमीन नहीं ली। ये सफेद झूठ है।

यह पढ़ें....आठ पुलिसकर्मियों की मौत: हत्यारे विकास दुबे की मां बोली- ‘गोली मार दो’

वीडियो शेयर

राहुल गांधी के शेयर वीडियो में लोग कह रहे हैं कि चीनी सैनिक हमारे क्षेत्र में घुस गए हैं। चीनी सैनिक गलवान क्षेत्र में 15 किलोमीटर अंदर घुस गए हैं। लोगों का कहना है कि हमारी जमीन पर चीन का कब्जा बढ़ रहा है।

बता दें कि शुक्रवार को अचानक पीएम मोदी लेह के दौरे पर पहुंचे थे। उन्होंने जमीनी हकीकत का जायजा लिया और सेना का हौसला बढ़ाया। बता दें कि गलवान में चीनी और भारतीय सैनिकों के बीच 15 जून को झड़प हुई थी, जिसमें 20 भारतीय सेनिक शहीद हुए थे। उसके बाद से दोनों देशों के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। इसका असर देश की आर्थिक और राजनीतिक संबंधों पर भी पड़ा है। जो सुखद संकेत नही हैं।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story