×

भाजपा के इस सांसद ने कहा, क्या राहुल गांधी भारत में कोरोना वायरस फैलाना चाहते हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने से पहले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। भाजपा सांसद ने...

Deepak Raj
Published on: 4 March 2020 2:48 PM GMT
भाजपा के इस सांसद ने कहा, क्या राहुल गांधी भारत में कोरोना वायरस फैलाना चाहते हैं
X

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों का दौरा करने से पहले भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी ने दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि राहुल छह दिन पहले ही इटली से लौटे हैं। क्या वह कोरोनावायरस फैलाना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-दिल्ली हिंसा में जले स्कूल को देख राहुल गांधी ने कहा- भारत माता का नुकसान

राहुल गांधी के उत्तर पूर्वी दिल्ली का दौरा करने से पहले बिधूड़ी ने कहा, 'वहां जाने से पहले, मैं यह पूछना चाहता हूं कि आप छह दिन पहले ही इटली से लौटे हैं। क्या एयरपोर्ट पर आप स्क्रीनिंग टेस्ट से गुजरे थे? क्या आपने बचाव के उचित उपाय अपनाए थे या आप इसे फैलाना चाहते हैं।'

दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सरकार पर दबाव बना रहे हैं-राहुल

इससे पहले कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने जानकारी दी थी कि राहुल गांधी के साथ एक प्रतिनिधि मंडल आज ही दिल्ली के हिंसाग्रस्त इलाकों के दौरे पर जाएगा। इससे पहले मंगलवार को संसद भवन जाते समय राहुल ने कहा था कि हम सदन में दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर चर्चा करने के लिए सरकार पर दबाव बना रहे हैं।

दिल्ली हिंसा पर चर्चा को लेकर बुधवार को भी दोनों सदनों में जमकर हंगामा हुआ। हंगामे के बाद लोकसभा 12 बजे तक स्थगित कर दी गई। वहीं, राज्यसभा कल 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। विपक्ष हिंसा पर तत्काल चर्चा कराने की मांग कर रहा है। पर सरकार होली के बाद चर्चा कराने के लिए तैयार है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story