अब छाया मोदी-सोफा: रुस में पीएम ने किया ऐसा, देखती रह गई दुनिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुस यात्रा का एक वीडियो रेल मंत्री पीयूस गोयल ने शेयर किया है। जिसमें पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपने हाव-भाव से सबका दिल जीत लिया है।

अब छाया मोदी-सोफा: रुस में पीएम ने किया ऐसा, देखती रह गई दुनिया

अब छाया मोदी-सोफा: रुस में पीएम ने किया ऐसा, देखती रह गई दुनिया

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रुस यात्रा का एक वीडियो रेल मंत्री पीयूस गोयल ने शेयर किया है। जिसमें पीएम मोदी ने एक बार फिर से अपने हाव-भाव से सबका दिल जीत लिया है। दरअसल हुआ यूं कि वहां मौजूद सभी अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए पीएम मोदी ने अपने लिए रखे सोफे को हटवाकर सभी के साथ कुर्सी पर फोटो पर फोटो खिंचवाई थी। वहां फोटो खिंचवाने के लिए देश का राष्ट्राध्यक्ष होने के नाते उनके लिए सोफा रखा था। जिसे उन्होंने हटवा दिया और कुर्सी पर बैठकर सबके साथ फोटो खिंचवाया।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार के 100 दिन पूरे, दूसरे कार्यकाल में लिए ये बड़े फैसले

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सभी अधिकारी फोटो सेशन के लिए उनका स्वागत करते हैं। जहां वो अधिकारियों से बोलकर रखे हुए सोफे को हटवा देते हैं औऱ कुर्सी पर बैठते हैं। रेल मंत्री पीयूस गोयल ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘पीएम मोदी की सरलता की उदाहरण आज फिर दिखने को मिला, उन्होंने रुस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की’।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ-

सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग पीएम मोदी के इस हाव-भाव को काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा कि, कितना बढ़िया स्वभाव है। मेरे पास कहने के लिए कोई शब्द ही नहीं है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि, मोदी जी का सरलता ही उन्हें दुनिया में सबसे ज्यादा सम्मानित और ताकतवर नेता बनाता है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि उनकी यही सादगी ही उनको दुनिया में पहचान दिलाने में एक सफल प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने तैयार की नई नीति, बिजली कटी तो आपको मिलेगा हर्जाना