हादसे से दहला भारत: 18 मौतों से कांप उठे लोग, अभी भी निकल रही लाशें

खबर राजस्थान के बूंदी जिले की है, जहां पर बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर पापडी गांव के पास यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित हो नदी में जा गिरी।

Published by Shreya Published: February 26, 2020 | 12:17 pm
हादसे से दहला भारत: 18 मौतों से कांप उठे लोग, अभी भी निकल रही लाशें

हादसे से दहला भारत: 18 मौतों से कांप उठे लोग, अभी भी निकल रही लाशें

बूंदी: खबर राजस्थान के बूंदी जिले की है, जहां पर बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर पापडी गांव के पास यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित हो नदी में जा गिरी। जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई है और करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को नदी से रेस्क्यू किया जा रहा है। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

मेज नदी में गिरी बस, 18 की मौत

पूरी घटना लाखेरी थाना इलाके की है, यहां पर यात्रियों से भरी बस मेज नदी में जा गिरी। अब तक इस हादसे में 18 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक परिवार के लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए कोटा के दादीबाड़ी से सवाई माधोपुर जा रहे थे और जाते वक्त बस अनियंत्रित हो गई, जिस वजह से यह हादसा हो गया।

बस के अनियंत्रित होने से हुआ हादसा

यहां पर पापड़ी गांव के पास मेगा हाइवे पर बस ने अचानक अपना नियंत्रण खो दिया और मेज नदी में जा गिरी। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बस का आगे का टायर निकल गया था, जिससे बस अनियंत्रित हो गई थी।

यह भी पढ़ें: हिंसा में पहुंचा BJP नेता: अगर न करता ये काम, तो जल जाता मुस्लिम परिवार

जानकारी के मुताबिक, इस बस में कोटा के मुरारी लाल धोबी अपने परिवार के साथ उनकी भांजी के शादी समारोह में शामिल होने के लिए सवाई माधोपुर जा रहे थे। मुरारी लाल धोबी अपने परिवार और करीबियों के साथ मायरा लेकर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया।

रामपुर: कार और बस में टक्कर, 5 लोगों की मौत

वहीं सुबह-सुबह रामपुर से भी एक एक्सीडेंट की खबर सामने आई थी। आज सुबह ही रामपुर जिले में भी एक बड़ा हादसा हो गया। एक कार की बस से टक्कर हो गयी। इस हादसे के बाद इलाके में मौत का मंजर नजर आने लगा। दरअसल घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी| मौके पर पुलिस पहुंच गयी और शवों को कब्जे में ले लिया। वहीं मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस के दिग्गजों ने की बैठक: नदारद रहे राहुल गांधी, ये है वजह