×

दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस के दिग्गजों ने की बैठक: नदारद रहे राहुल गांधी, ये है वजह

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ राजधानी दिल्ली में जारी हिंसक तांडव को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बुधवार को बैठक हुई। इस बैठक से राहुल गांधी नदारद रहें। 

Shivani Awasthi
Published on: 26 Feb 2020 6:07 AM GMT
दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस के दिग्गजों ने की बैठक: नदारद रहे राहुल गांधी, ये है वजह
X

दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ राजधानी दिल्ली में जारी हिंसक तांडव को लेकर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बुधवार को बैठक हुई। इस बैठक में कांग्रेस कि अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत प्रियंका गांधी और पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। हालाँकि राहुल गांधी इस मौके पर नदारद रहें।

दिल्ली के हालातों पर कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक:

कांग्रेस वर्किंग कमेटी दिल्ली के बिगड़े हालातों को लेकर आज पार्टी कार्यलय में बैठक कर रही हैं। इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पहुंची। उनके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह, पी. चिदंबरम, ज्योतिरादित्य सिंधिया और दूसरे कई बड़े नेता बैठक में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: Delhi Violence Live: उपद्रवियों पर चढ़ा कत्ल का जुनून, मौतों का आंकड़ा पहुंचा 20



राहुल गांधी नहीं आये नजर, निकाला जायेंगा शांति मार्च:

हालाँकि राहुल गांधी इस बैठक में नजर नहीं आये। बता दें कि राहुल देश से बाहर हैं, इस कारण बैठक में शामिल न हो सके। इस बैठक के बाद कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड से गांधी स्मृति तक शांति मार्च निकालेंगे।

ये भी पढ़ें: तड़तड़ाई गोलियां फिर हुआ ब्लास्ट: छा गया मौत का मंजर, 3 जवान घायल

पार्टी नेता ने दिल्ली पुलिस पर साधा निशाना:

वहीं बैठक से पहले कांग्रेस नेता और पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा। चिदंबरम ने अपनी ट्वीट में कहा कि चाहे गृह मंत्री हो या फिर गृह मंत्रालय, सरकार का कर्तव्य है कि वह हिंसा को रोके। हिंसा सोमवार से जारी है और अब भी हिंसा की घटनाएं हो रही हैं। यह दिल्ली पुलिस की भारी विफलता को दिखाता है।



ये भी पढ़ें: अजमेर शरीफ में ब्लास्ट की साजिश! ये है खतरनाक प्लान, मचा हड़कंप

गौरतलब है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली में शुरू हुई उग्र प्रदर्शन इतना हिंसक हो गया कि बीते दो दिनों में 20 लोगों की मौत हो गयी, वहीं सैंकड़ों लोग घायल हो गये। पुलिस को आदेश दिया गया है कि देखते ही उपद्रवियों को गोली मार दो। इसके अलावा एनएसए अजीत डोभाल ने दिल्ली के हालातों का जायजा लिया। गृह मंत्री समेत सीएम केजरीवाल और पुलिस अधिकारियों संग बैठक हुई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story