×

जिंदा जले दो लोग: राजस्थान में ट्रक-टैंकर में भिड़ंत, लगी भीषण आग

4 घंटे तक लगी भीषण आग के बाद सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। दूसरे ट्रक में पुलिस को किसी व्यक्ति के अवशेष तक नहीं मिले हैं, पुलिस ट्रक की डिटेल के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

suman
Published on: 27 Feb 2021 2:54 AM GMT
जिंदा जले दो लोग: राजस्थान में ट्रक-टैंकर  में भिड़ंत, लगी भीषण आग
X
जिंदा जले दो लोग: राजस्थान में ट्रक-टैंकर में भिड़ंत, लगी भीषण आग

चूरू: राजस्थान के चूरू में नेशनल हाइवे-52 पर ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में बाद आग लग गई, जिससे दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में ट्रक में सवार दो लोग जिंदा जल गए। मृतक का नाम हरियाणा के गुहाडा के कतारा सिंह व नपे सिंह है। हादसे में दूसरे ट्रक के लोगों की मौत की भी आशंका है, करीब 4 घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया। इस भीषण दुर्घटना के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया, जिससे रात को दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

घटना

यह भीषण सड़क हादसा शुक्रवार रात को हुआ, जिसके बाद मौके पर पहुंची दुधवाखारा पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू के प्रयास किये, लेकिन ट्रक से धमाके होने के कारण कोई ट्रक के पास तक नहीं जा पाया। चूरू के गांव सिरसला के पास NH 52 पर रिफाइंड तेल से भरे टैंकर और ट्रक की भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई।

यह पढ़ें....‘शुक्रवार संवाद’ में बोले आलोक मेहता- मीडिया का काम समाज में निराशा पैदा करना नहीं

हादसे में दो लोगों के जिंदा जल जाने की दुधवाखारा पुलिस ने पुष्टि की है। टैंकर में रिफाइंड तेल होने के कारण देखते ही देखते दोनो ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गए। आग की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है टैंकर के कैबिन में मौजूद ड्राइवर और परिचालक को नीचे उतरने का मौका ही नहीं मिला और दोनो कैबिन के अंदर ही जिंदा जल गए।

aag

यह पढ़ें....अयोध्या की बड़ी खबरें: राम मंदिर निर्माण पर बैठक से लेकर चुनाव की तैयारियों तक…

पुलिस कर रही कार्रवाई

आग लगने के बाद दोनो ट्रकों से हुए धमाके और उठते धुंए को कई किलोमीटर दूर से देखा जा सकता था। पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर ली है। 4 घंटे तक लगी भीषण आग के बाद सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। दूसरे ट्रक में पुलिस को किसी व्यक्ति के अवशेष तक नहीं मिले हैं, पुलिस ट्रक की डिटेल के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। इस हादसे में अन्य लोगों के मौत की भी आशंका जताई जा रही ।

suman

suman

Next Story