समर्थकों के साथ दिखे सचिन पायलट, सामने आई ये पहली तस्वीरें

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट की लड़ाई में कांग्रेस की सरकार संकट में हैं। इसी बीच इस सियासी घमासान को लेकर नई तस्वीरें सामने आ ई हैं।

नई दिल्ली: राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट की लड़ाई में कांग्रेस की सरकार संकट में हैं। इसी बीच इस सियासी घमासान को लेकर नई तस्वीरें सामने आ ई हैं। ये तस्वीरें सचिन पायलट का उनके समर्थक विधायकों के साथ बैठक का है। समर्थकों के साथ सचिन पायलट की पहली तस्वीरें सामने आई हैं।

इससे पहले डिप्टी सीएम सचिन पायलट का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि कोई भी समझौते की शर्त नहीं रखी है, और किसी आलाकमान से उनकी कोई बातचीत नहीं चल रही है। उनके गुट की तरफ से अभी भी ये दावा किया जा रहा कि अशोक गहलोत के पास कांग्रेस के मात्र 84 विधायक हैं बाकी सचिन पायलट के सपोर्ट में साथ खड़े हैं।

हैरान करने वाली बात ये है कि पायलट गुट का यह दावा ऐसे वक्त में सामने आया है जब सोमवार दोपहर में अशोक गहलोत ने 100 से अधिक विधायकों का शक्ति प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें…गहलोत और पायलट की लड़ाई में कूदी ये पार्टी, कांग्रेस के बाद इसने जारी किया व्हिप

मीटिंग के बाद उनकी परेड कराई गई। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम अशोक गहलोत को 109 विधायकों का समर्थन हासिल है। इनमें से 104 जयपुर में इस वक्त ठहरे हुए हैं, जबकि 5 विधायकों ने अपना समर्थन पत्र उन्हें सौंपा है। वहीं सचिन पायलट के सपोर्ट मं, उन्हें मिलाकर कुल 17 विधायक हैं।

यह भी पढ़ें…राजस्थान में कभी भी पलट सकती है सियासी बाजी, पायलट ने दिया ये बड़ा संकेत

उधर कांग्रेस नेतृत्व की तरफ से भी दिन भर गहलोत और पायलट के मान मन्नौवल की खबरें आती रही। सचिन पायलट से कहा है कि वह आएं और बात करें।

यह भी पढ़ें…पायलट खेमे का गहलोत पर हमला, गार्डन में नहीं विधानसभा में बहुमत साबित करें CM

माना जा रहा है कि गहलोत के परेड के बाद पायलट ने ये दिखाने की कोशिश की है कि उनके पास इतने विधायक हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।