×

धमाके में उड़ी गाय: देख दहल उठी पूरी दुनिया, मुंह में भरे ताबड़तोड़ पटाखे

दर्द से तड़पती गाय का जाडन पशु चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ गांव वालों ने विरोध प्रदर्शन किया। गो पुत्र सेना, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा की है

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 6:53 AM GMT
धमाके में उड़ी गाय: देख दहल उठी पूरी दुनिया, मुंह में भरे ताबड़तोड़ पटाखे
X
धमाके में उड़ी गाय: देख दहल उठी पूरी दुनिया, मुंह में भरे ताबड़तोड़ पटाखे

राजस्थान: हिंदूओं के लिए गाय एक पूज्यनीय पशु है जिसको माता की संज्ञा दी गयी है। लेकिन कुछ शरारती तत्वों द्वारा राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड में गाय के साथ घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है। किसी असामाजिक तत्व ने गाय को पटाखा खिला दिया। पटाखा मुंह में फटने से गाय बुरी तरह जख्मी हो गई है। मामले की संवदेनशीलता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।

बजरंग दल की पशु एंबुलेंस ने गाय को अस्पताल पहुंचाया

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि विस्फोटक पदार्थ संभवत: पटाखा खाने के बाद गाय का मुंह पूरी तरह से फटकर लहूलुहान हो गया। सूचना मिलते ही मारवाड़ जंक्शन के गो पुत्र सेना के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और बजरंग दल की पशु एंबुलेंस से घायल गाय को अस्पताल पहुंचाया।

ये भी देखें: खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें

सख्त कार्रवाई की मांग

बता दें कि दर्द से तड़पती गाय का जाडन पशु चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों के खिलाफ गांव वालों ने विरोध प्रदर्शन किया। गो पुत्र सेना, बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने घटना की निंदा की है और दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई भी की है।

ये भी देखें: जल्द लाॅन्च होगा Redmi का ये शानदार स्मार्टफोन, फीचर्स लीक

एफआईआर दर्ज

गो पुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने सिरियारी थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है। जांच कर रहे थाना अधिकारी सुरेश सारण ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्दी ही अपराधी को गिरफ्तार किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story