×

खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें

तिजोरी मिलने के बाद उस में 1.36 लाख रुपए बरामद किए गए। इस मामले मे पुणे के कोथरुड पुलिस थाने मे मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, तिजोरी सात से आठ अज्ञात चोरों द्वारा चुराई गई थी।

Newstrack
Published on: 13 Nov 2020 4:57 AM GMT
खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें
X
वाकया गुरुवार का है। सात से आठ चोरों ने मिलकर रात तीन बजे पुणे के कोथरुड इलाके के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से बड़ी सी तिजोरी चोरी कर ली।

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से सात से आठ चोरों ने मिलकर 200 किलो वजनी तिजोरी चुराकर ले भाग गये। उसके बाद काफी दूर ले जाकर उसे गन्ने के खेत में खोलने का प्रयास कर रहे थे लेकिन वह खुल नहीं पा रहा था।

इसी बीच खेत का मालिक वहां पहुंच गया और जिसे देख सभी चोर 200 किलो वजनी तिजोरी को वहीं पर छोड़ भाग गए। फिर खेत के मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस ने इस मामले में तिजोरी मालिक को सूचना दी। उसके बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

Vault खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ये पूरा वाकया गुरुवार का है। सात से आठ चोरों ने मिलकर रात तीन बजे पुणे के कोथरुड इलाके के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से बड़ी सी तिजोरी चोरी कर ली।

उसके बाद पुणे सोलापूर राजमार्ग के पास भांडगाव गांव के गन्ने के खेत में तिजोरी का ताला खोलने की कोशिश की जा रही थी। इसी बीच वहां पर गन्ने के खेत का मालिक गणेश पारगे वहां पहुंच गया। उसको देखकर चोर तिजोरी वहीं पर छोड़कर भाग गए। गणेश पारगे ने फौरन इस घटना की सूचना पुणे ग्रामीण पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

Vault खेत में 200 किलो की तिजोरी छोड़ कर भागे चोर, ताला खुलते ही फटी रह गई आंखें (फोटो:सोशल मीडिया)

1.36 लाख रुपए बरामद किए

जिसके बाद पुणे के कोथरुड पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची और तिजोरी के मालिक को फोन कर मौके पर बुलाया गया। तिजोरी मिलने के बाद उस में 1.36 लाख रुपए बरामद किए गए।

इस मामले मे पुणे के कोथरुड पुलिस थाने मे मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, तिजोरी सात से आठ अज्ञात चोरों द्वारा चुराई गई थी।

अधिकारी तांबे ने बताया कि पुणे के सिलाई वर्ल्ड नाम के कपडे़ की दुकान से 200 किलो की तिजोरी कुछ दिन पहले गायब हो गई थी। तिजोरी का वजन 200 किलो होने के कारण चोर तिजोरी वहीं छोड़कर भाग गए। खेत के मालिक ने पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने मौके पर आकर तिजोरी को बरामद किया।

ये भी पढ़ें: दिवाली पर योगी जंगल में करेंगे मंगलः तीन घंटे वनटांगियों के बीच होंगे खास

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story