×

लगे लाशों के ढेर: राजस्थान में हादसों से मचा हाहाकार, हर तरफ मातम ही मातम

राजस्थान में बीते 24 घंटों के दौरान धौलपुर, जालौर और दौसा जिलों में तीन सड़क हादसे हुए। इस दर्दनाक हादसों में अब तक दो बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 28 Feb 2021 9:07 AM GMT
लगे लाशों के ढेर: राजस्थान में हादसों से मचा हाहाकार, हर तरफ मातम ही मातम
X
जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में एक वैन और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

जयपुर। राजस्थान में लगातार हो रहे हादसों से हाहाकार मचा हुआ है। बीते 24 घंटों के दौरान धौलपुर, जालौर और दौसा जिलों में तीन सड़क हादसे हुए। इस दर्दनाक हादसों में अब तक दो बच्चों समेत नौ लोगों की मौत हो गई। जबकि 12 अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। इस बारे में पुलिस ने बताया कि धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात कार और ट्रक की टक्कर में कार चालक और दो बच्चों की मौत हो गई, वहीं नौ अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें... खतरे में दुनिया: आइसबर्ग के लाखों जिंदगियां होंगी खत्म, वैज्ञानिकों को डर

दर्दनाक हादसे से मातम

राज्य के धौलपुर, जालौर और दौसा जिले में दर्दनाक हादसे से मातम मचा हुआ है। पुलिस ने हादसो के बारे में बताया कि उत्तर प्रदेश में धनौली के रहने वाले लोग कार में सवार होकर कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान कार चालक देवेंद्र (27) उज्ज्वल (आठ) और वैष्णवी (नौ) के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में एक वैन और मोटरसाइकिल की टक्कर होने से तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। वहीं पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकिल सवार चार लोग सुंधमाता के दर्शन के बाद अपने गांव मांडवला जा रहे थे। मृतकों की पहचान जितेंद्र कुमार मेघवाल (30), मदन कुमार मेघवाल (21), और महेंद्र कुमार मेघवाल (22) के रूप में की गई है।

ये भी पढ़ें...कोरोना की बाढ़ से मचा हाहाकार, 16,752 नए मामले आने के बाद अलर्ट हुई सरकार

अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी

दूसरी तरफ दौसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के भंडाना गांव में एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद कार पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार दो लोग घायल हो गए।

इस पर पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कैलाश चंद बैरवा (45), नवलकिशोर बैरवा (30), संजय कुमार बैरवा (25) के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां इनका इलाज हो रहा है।

ये भी पढ़ें...राहुल का मोदी को चैलेंज- हिम्मत है तो करो, किसान-रोजगार की बात

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story