×

भीषण हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़त में 4 की गई जान

खबर है कि राजस्थान स्थित डीडवाना-सालासर हाईवे पर मंगलवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

Shreya
Published on: 27 Nov 2019 3:18 AM GMT
भीषण हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़त में 4 की गई जान
X
भीषण हादसा: ट्रक और कार की जोरदार भिड़त में 4 की गई जान

नागौर: खबर है कि राजस्थान स्थित डीडवाना-सालासर हाईवे पर मंगलवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, एक पत्थरों से भरी ट्रक ने युवकों की कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों मृतकों की पहचान हो चुकी है। चारों डीडवाना के फतेहपुरी गेट इलाके के निवासी थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: 27NOV: इन राशियों को मिलेगा आज धोखा, रहिए सावधान, जानिए राशिफल व पंचांग

दरअसल, चारों युवक इरशाद, अफजल, आमिर और यूसुफ सीकर के एक हॉस्पिटल में मेडिकल चेकअप के लिए गए हुए थे। रात को जब युवक हॉस्पिटल से वापस डीडवाना लौट रहे थे, तभी मीठड़ी के पास सामने से आ रही पत्थरो से भरी ट्रक ने युवकों की कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर डीडवाना के बांगड़ राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जब मृतकों के परिजनों के पास हादसे की खबर पहुंची, तो वे लोग अस्पताल पहुंचे और शव को देखकर वहीं पर बेसुध हो गए। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: भारत का संविधान एक जीवंत अभिलेख सुविधा

Shreya

Shreya

Next Story