दुकान से जूस पीने वाले 9 लोगों को हुआ कोरोना, शहर में मचा हड़कंप, नोटिस जारी

राजस्थान के कोटा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां के चौपाटी बाजार में एक जूस की दुकान से जूस पीने वाले नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है।

Published by Dharmendra kumar Published: June 27, 2020 | 1:24 pm

कोटा: देश में कोरोना महामारी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। लगातार दूसरे दिन 18000 से ज्यादा केस मिलने के साथ ही देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच लाख के ऊपर पहुंच गई। देश में कोरोना संक्रमिक केस बढ़कर 5 लाख 8 हजार से ज्यादा हो गए। सबसे बुरी स्थिति महाराष्ट्र की है और वहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा डेढ़ लाख के ऊपर पहुंच गया है। महाराष्ट्र में एक दिन में 5000 से ज्यादा मरीज मिले हैं।

अब इस बीच राजस्थान के कोटा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां के चौपाटी बाजार में एक जूस की दुकान से जूस पीने वाले नौ लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। अनलॉक 1.0 में छूट मिलने के बाद खाने-पीने की चीजों के लिए मशहूर कोटा के छावनी चौराहे के पास चैपाटी का एक जूस सेंटर भी खुल रहा था।

यह भी पढ़ें…कमाल का है ये मास्क: ब्लूटूथ के जरिये फोन से होगा कनेक्ट, ऐसे करेगा काम

इस दौरान बड़ी संख्या में लोग इस जूस सेंटर से जूस पीने के लिए पहुंचने लगे। इसी बीच इस जूस सेंटर का एक कर्मचारी बीमार हो गया। इसके बाद जब उसका कोरोना टेस्ट किया गया तो वह संक्रमित पाया गया। इस जानकारी के बाद चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया और जूस सेंटर को तुरंत बंद कराया गया।

यह भी पढ़ें…सीमा पर नई चाल: चीन के लिए बन रही सड़क, नेपाल भुगतेगा इसका परिणाम

इसके बाद विभाग ने एक नोटिस जारी कर सभी लोगों से जूस सेंटर पर कोरोना जांच के लिए लगने वाले शिविर में पहुंचने की अपील की। जिन्होंने इस दौरान इस जूस सेंटर पर जूस पीया था। उनमें से कई लोगों ने दिन भर लाइन में लगकर शिविर में कोरोना की जांच कराई।

यह भी पढ़ें…इस वजह से हुआ था धरती पर सामूहिक विनाश, फिर मंडरा रहा वही खतरा

जूस पीने वालो में दो महिलाओं समेत नौ लोग कोरोना पॉजीटिव पाये गये। आज तीन बार आई रिपोर्ट में कोटा में कोरोना के 29 नये मामले सामने आये हैं, जिसमें से 9 लोग जूस सेंटर से मिले है। अब कोटा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 614 पर पहुंच गई है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App