×

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक पलटा, कई लोगों की मौत, मचा कोहराम

ट्रक ने तीन लोगों को कुचलने के बाद दर्जनों वाहन को भी रौंद दिया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलसि जांच में जुट गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Jan 2021 5:41 PM GMT
भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रक पलटा, कई लोगों की मौत, मचा कोहराम
X
दर्दनाक हादसा जयपुर के दिल्ली रोड पर हुआ है। ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र में ट्रक पलट गया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जयपुर: राजस्थान में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। यह दर्दनाक हादसा जयपुर के दिल्ली रोड पर हुआ है। ब्रम्हपुरी थाना क्षेत्र में ट्रक पलट गया जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मचा गया। घायल लोगों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि ट्रक ने तीन लोगों को कुचलने के बाद दर्जनों वाहन को भी रौंद दिया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलसि जांच में जुट गई है।

यह घटना करीब 7 बजे की है। एक तेज रफ्तार ट्रेक जयपुर में ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की ओर जा रहा था। ट्रक जैसे ही धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में पहुंचा घुमाव होने के कारण बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी क्रैश हुआ वायुसेना का MiG-21, विमान बना आग का गोला

हाथरस में 5 लोगों की मौत

इससे पहले उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सोमवार की देर रात सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी। क्षेत्र में राजस्थान के तीर्थयात्रियों से भरी बोलेरो ट्रक से जा भिड़ी। हादसे में 5 तीर्थ यात्रियों की मौत के बाद कोहराम मच गया, तो वहीं कई यात्री घायल भी हो गए, जिन्हे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

ये भी पढ़ें...बर्ड फ्लू से तबाही: देश में फैला 49 बार, 80 लाख से ज्यादा पक्षियों की वायरस से मौत

हाथरस में बोलेरो-ट्रक की टक्कर

दरअसल, मामला हाथरस में कासगंज रोड पर नगला जलाल बिजलीघर के पास का है। यहां बीती देर रात एक ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही पांच यात्रियों की मौत हो गई तथा चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ये भी पढ़ें...LAC पर युद्ध का ऐलान: भारत से बातचीत के लिए नहीं बन रही तारीख, होगा भयानक

राजस्थान के अलवर से सोरों के लिए निकले थे तीर्थयात्री

हादसे की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस बल पहुंचा और राहत बचाव कार्य करते हुए घायल को पास के अस्पताल में शिफ्ट किया। वहीं मृतकों के शव भी जब्त कर लिए। हादसे का शिकार बोलेरो सवार लोगों की पहचान को लेकर छानबीन शुरू हुई तो पता चला कि बोलेरो सवार सभी यात्री राजस्थान के अलवर के थे, जो वहां से सोरों गंगाजी जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story