कोरोना पॉजिटिव हुए ये दिग्गज नेता, इस एक्ट्रेस को दिलाई थी पार्टी की सदस्यता

बालीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सदस्यता ली है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पार्टी ने पायल को वीमेन विंग का वाइस प्रेसीडेंट घोषित किया है।

ramdas athwale

कोरोना पॉजिटिव हुए ये दिग्गज नेता, इस एक्ट्रेस को दिलाई थी पार्टी की सदस्यता-(courtesy-social media)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का प्रकोप अभी बढ़ता ही जा रहा है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि रामदास अठावले ने कल पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई। इसके बाद उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत हुई थी। इसके बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया।

एक्ट्रेस पायल घोष ने (आरपीआई) की सदस्यता ली

बता दें कि बालीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की सदस्यता ली है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पार्टी ने पायल को वीमेन विंग का वाइस प्रेसीडेंट घोषित किया है। इस इवेंट में पार्टी अध्यक्ष रामदास अठावले और पार्टी के अन्य सदस्य भी शामिल हुए थे।

payal ghosh

ये भी देखें: पति ने दी थी टंडन को चुनौतीः भाजपा का नौवां पत्ता, अलकादास होंगी क्या 

आरपीआई पार्टी को एक मजबूत चेहरा मिलेगा-अठावले

इस अवसर पर रामदास अठावले ने कहा, ‘मैंने पायल को कहा था कि आरपीआई बाबा साहेब अंबेडकर की पार्टी है। ये समाज के हर वर्ग की मदद करती है फिर चाहे दलित हों, आदिवासी हों, ओबीसी हों, गांव वाले या झुग्गी बस्तियों में रहने वाले हों। अगर आप पार्टी जॉइन करती हैं तो आरपीआई पार्टी को एक मजबूत चेहरा मिलेगा।’

ये भी देखें: एक्ट्रेस पर हमला: पेट पर चाकू से वार, अस्पताल में कराया गया भर्ती 

न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआई सदा साथ देगी

इससे पहले पायल घोष, रामदास अठावले के साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गई थीं। उस समय भी केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था। रामदास अठावले ने कहा था कि न्याय दिलाने की लड़ाई मे आरपीआई सदा साथ देगी! हम आपके साथ खड़े हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App