×

Seema Haider News: सीमा हैदर इस पार्टी से लड़ेंगी चुनाव! रामदास अठावले ने बतायी सच्चाई

Seema Haider News: रामदास अठावले ने कहा कि हम सीमा हैदर को चुनाव लड़ने का टिकट तो नहीं देंगे। लेकिन, पाकिस्तान का टिकट जरूर देंगे। उन्होने का आरपीआई से टिकट देने का कोई सवाल ही नहीं बनता है।

Jugul Kishor
Published on: 4 Aug 2023 9:20 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2023 9:24 AM GMT)
Seema Haider News: सीमा हैदर इस पार्टी से लड़ेंगी चुनाव! रामदास अठावले ने बतायी सच्चाई
X
सीमा हैदर और रामदास अठावले ( सोशल मीडिया)

Seema Haider News: पाकिस्तान से प्यार के लिए भारत आईं सीमा हैदर लगातार चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच सीमा के रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया में शामिल होने की बात कही साथ जा रही है। साथ ही चर्चा चल रही है कि भारत की नागरिकता मिलने पर वह आरपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। लेकिन, इन सब बातों के बीच रामदास अठावले का भी बयान आया है। उन्होने चुनाव लड़ने की बातों को अफवाह बताया है। उन्होने कहा कि हम उसे पार्टी को नहीं लेकिन कहीं और का टिकट जरुर देंगे।

रामदास अठावले बोले पाकिस्तान का देंगे टिकट

रामदास अठावले ने कहा कि हम सीमा हैदर को चुनाव लड़ने का टिकट तो नहीं देंगे। लेकिन, पाकिस्तान का टिकट जरूर देंगे। उन्होने कहा आरपीआई से टिकट देने का कोई सवाल ही नहीं बनता है।

आरपीआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने चुनाव लड़ने का दिया था आफर

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किशोर मासूम ने कहा था कि सीमा को जैसे जांच एजेंसी से क्लीन चिट दी है, उसी तरह यदि उसे भारत की नागरिकता मिल जाती है तो वह उसे पार्टी में शामिल करने के लिए तैयार हैं। उन्होने यह भी कहा था कि वह अपने सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़ाने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश महिला विंग के अध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाएंगे। लेकिन, किशोर मासूम को बातों को रामदास अठावले ने सिरे से खारिज कर दिया है।

सीमा हैदर को फिल्मों का मिल रहा आफर

पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर अब सचिन मीणा के साथ नोएडा के रबूपुरा गांव में रह रही हैं। सीमा हैदर को केवल राजनीति से ही नहीं बल्कि फिल्मों के जरिए भी ऑफर आ रहे हैं। हाल ही में सचिन ने अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र किया था। जिसके बाद उनकी मदद के लिए लोग सामने आने लगे हैं। हाल ही में मेरठ के एक फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा हैदर को अपनी फिल्म में काम करने का ऑफर दिया था।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story