×

हैवानियत की हदें पार: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, फिर वीडियो किया वायरल

झारखंड से हैवानियत को झकझोर देने वाली बड़ी खबर आ रही है। एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। राजधानी रांची में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है।

Newstrack
Published on: 20 July 2020 12:51 PM GMT
हैवानियत की हदें पार: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, फिर वीडियो किया वायरल
X

रांची। झारखंड से हैवानियत को झकझोर देने वाली बड़ी खबर आ रही है। एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। राजधानी रांची में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। इस घिनौनी करतूत को दरिंदों ने रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर भी वायरल किया है। जिसके चलते आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें... खतरे में उत्तराखंड: लगातार हो रही भारी बारिश, रेड अलर्ट हुआ जारी

घिनौनी हरकत के मामले में

रांची में नाबालिग के ऐसी घिनौनी हरकत के मामले में एसपी रांची (ग्रामीण) नौशाद आलम ने कहा कि नामकुम पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 376 (डीबी) और पॉक्सो एक्ट की धारा छह के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पश्चिम बंगाल की घटना

इससे पहले पश्चिम बंगाल के उत्‍तरी दिनाजपुर में नाबालिग लड़की से कथित गैंगरेप और हत्‍या के मामले में सोमवार का नया खुलासा हुआ है।

दरिंदगी का शिकार हुई नाबालिग लड़की की सोमवार को आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, उसकी मौत यौन उत्‍पीड़न या गैंगरेप से नहीं, बल्कि जहर के कारण हुई है।

ये भी पढ़ें...ऊंची इमारतों में खतरा: मौत के साये में यहां रहने वाले लोग, संक्रमण पर आई नई रिपोर्ट

साथ ही लड़की की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहीं भी रेप या आंतरिक चोट का कोई जिक्र नहीं है। रिपोर्ट में उसके साथ मारपीट होने का भी कोई जिक्र नहीं है।

वहीं लड़की की कथित हत्‍या के आरोपी युवक फिरोज का शव भी एक तालाब में मिला है। उसका मोबाइल रविवार को लड़की के शव के पास से बरामद हुआ था। पुलिस सूत्रों के अनुसार यह लव सुसाइड का मामला है।

ये भी पढ़ें...फिर आगे बढ़ा चीन: सीमा पर युद्ध की ललकार, इस क्षेत्र में तैनात हुए चीनी सैनिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story