×

Karnataka Election 2023: मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की फिराक में बीजेपी, सुरजेवाला ने लगाया आरोप

Karnataka Election 2023: चित्तपुर के एक नेता ने खड़गे और उनके परिवार को मारने का बयान दिया है। यह बीजेपी उम्मीदवार के ऑडियो टेप रिकॉर्डिंग स्पष्ट है।

Krishna Chaudhary
Published on: 6 May 2023 11:41 AM GMT (Updated on: 6 May 2023 12:40 PM GMT)
Karnataka Election 2023: मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की फिराक में बीजेपी, सुरजेवाला ने लगाया आरोप
X
Mallikarjun Kharge and randeep singh Surjewala (photo: social media )

Karnataka Election 2023: चुनावी राज्य कर्नाटक में आरोप-प्रत्यारोप और वार-पलटवार की राजनीति अपने शबाब पर है। विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार लगभग आखिरी चरण में पहुंचने को है, ऐसे में राज्य की सियासी फिजा सनसनीखेज आरोपों से लबरेज हो रही है। चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के भाषण में कड़वाहट साफ तौर पर नजर आ रही है। इस बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है।

सुरजेवाला ने एक भाजपा नेता का ऑडिटो टेप जारी कर आरोप लगाया है कि बीजेपी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को खत्म करने की फिराक में है। चित्तपुर के एक नेता ने खड़गे और उनके परिवार को मारने का बयान दिया है। यह बीजेपी उम्मीदवार के ऑडियो टेप रिकॉर्डिंग स्पष्ट है। जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ – साथ कर्नाटक सीएम बोम्मई का भी चहेता है। भाजपा अब मल्लिकार्जुन खड़गे को मारने की दयनीय योजना बना रही है।

कांग्रेस ने जारी किया ऑडियो टेप

कांग्रेस ने शनिवार को चित्तपुर से बीजेपी उम्मीदवार मणिकांत राठौर का एक ऑडियो टेप जारी किया है। इसमें राठौर एक बीजेपी कार्यकर्ता से बातचीत करते हुए नजर आते हैं, जिसमें उन्हें खड़गे परिवार को खत्म करने की बात कहते हुए सुना जा सकता है। कांग्रेस ने मीडिया के सामने ऑडियो टेप जारी करते हुए बीजेपी पर अपने अध्यक्ष की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है।

बीजेपी को सत्ता रहा हार का डर

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी नेता के ऑडियो टेप को लेकर सत्तारूढ़ दल पर हमला बोला है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, मित्रों भाजपा द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके पूरे परिवार को मारने की कुटिल साजिश राजनीति का सबसे निचला स्तर है। भाजपा कर्नाटक में कन्नड़ लोगों द्वारा कांग्रेस पर बरसाए जा रहे चौतरफा आर्शीवाद से डरी हुई है। उन्हें हार का डर सता रहा है।

मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे ने दिय़ा था विवादित बयान

कांग्रेस अध्यक्क्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे ने 30 अप्रैल को एक चुनावी सभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नालायक कह दिया था। जिस पर खासा बवाल हुआ था। चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी जारी किया था। इससे पहले उनके पिता मल्लिकार्जुन खड़गे भी पीएम मोदी को जहरीला सांप कहकर विवादों में फंस चुके हैं।

बता दें कि कांग्रेस ने जिस बीजेपी नेता मणिकांत राठौर का ऑडियो क्लिप जारी किया है, वह चित्तपुर सीट से पार्टी का उम्मीदवार है। इस सीट से उनके खिलाफ मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक खड़गे कांग्रेस के टिकट पर मैदान में हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story