×

मॉडल हुई दुष्कर्म का शिकार, फाइव स्टार में हो रहा था ये कांड, जाने पूरा घटनाक्रम

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे 30 जनवरी को मैसेज करके बताया था कि वह दिल्ली में एक शादी के फंक्शन में आएगा, तब वो उससे मिलेगा।

Chitra Singh
Published on: 25 Feb 2021 10:19 AM GMT
मॉडल हुई दुष्कर्म का शिकार, फाइव स्टार में हो रहा था ये कांड, जाने पूरा घटनाक्रम
X
मॉडल हुई दुष्कर्म का शिकार, फाइव स्टार में हो रहा था ये कांड, जाने पूरा घटनाक्रम

नई दिल्ली: देश में दुष्कर्म के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है, जहां एक मॉडल ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

क्या है मामला

आपको बता दें कि यह मामला राजधानी के चाणक्यपुरी का है, जहां एक मॉडल (22) ने थाने में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक उसका कोई पुराना पहचान का दिल्ली आया हुआ था। उसने उसे खान मार्केट में मिलने के लिए बुलाया था। वो व्यक्ति उसे वहां एक फाइव स्टार होटल में ले गया। पीड़िता ने उस व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए बताया कि होटल पहुंचने के बाद वह उसके साथ गलत हरकते करने लगा था। जब उसने आरोपी का विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी देने लगा।

ये भी पढ़ें... बर्फीले तूफान की वजह से बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, ऐसा क्यों बोले पेट्रोलियम मंत्री

मैसेज से पहले हुई थी बात

पीड़िता ने अपने शिकायत में आगे बताया कि आरोपी ने उसे 30 जनवरी को मैसेज करके बताया था कि वह दिल्ली में एक शादी के फंक्शन में आएगा, तब वो उससे मिलेगा। उसके बाद आरोपी ने 20 फरवरी को उसे मैसेज करके दोस्त के घर आने को कहा, जिसके लिए उसने मना कर दिया। पीड़िता ने आगे बताया कि मना करने के बाद आरोपी ने खान मार्केट बुलाया। वहां दोनों मिले और साथ में नाश्ता किया। नाश्ता करने का बाद वह आरोपी उसे फाइव स्टार होटल ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की।

rape

वकील का बयान

वहीं पीड़िता के वकील ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। लड़की का मेडिकल हुआ है। बड़ फैमिली होने के कारण दोनों पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे।

ये भी पढ़ें... महंगी शराब और बिजली: सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अब बढ़ेंगी मुश्किलें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story