×

बाइक से आतंकी कर सकते हैं हमला, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर रेड अलर्ट

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर बाइक से आतंकी हमला करने की खुफिया जानकारी के बाद हाईवे पर रेड अलर्ट जारी किया गया है। इसके बाद सुबह नौ बजे से पहले कॉनवॉय के मूवमेंट पर रोक लगा दी गई है।

Rishi
Published on: 14 April 2019 5:39 AM GMT
बाइक से आतंकी कर सकते हैं हमला, जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर रेड अलर्ट
X

श्रीनगर : जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर बाइक से आतंकी हमला करने की खुफिया जानकारी के बाद हाईवे पर रेड अलर्ट जारी किया गया है। इसके बाद सुबह नौ बजे से पहले कॉनवॉय के मूवमेंट पर रोक लगा दी गई है।

खुफिया एजेंसियों की माने तो रविवार की सुबह आतंकी नेशनल हाईवे पर सुबह सात से आठ बजे के बीच ब्लास्ट कर सकते हैं। चुनावों के चलते राज्य में सुरक्षाबलों और बड़े नेताओं के मूवमेंट को देखते हुए आईजी कश्मीर द्वारा यह निर्देश दिए गए हैं कि सुबह 9 बजे से पूर्व कोई भी कॉनवॉय मूवमेंट नहीं होगी।

ये भी देखें : जम्मू कश्मीर में 919 ‘अपात्र व्यक्तियों’ की सुरक्षा वापस ली गई : गृह मंत्रालय

सूत्रों के मुताबिक श्रीनगर का बटवारा और टट्टू ग्राउंड सबसे संवेदनशील इलाके हैं सुरक्षाबलों को आशंका है कि यहां हमला हो सकता है।

क्या है निर्देश

संबंधित एसएचओ द्वारा क्लियरेंस के बाद ही कोई मूवमेंट हो सकता है।

आतंकी बना चुके हैं कॉनवॉय को निशाना

पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ की कॉनवॉय को निशाना बनाया गया था जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे।

ये भी देखें : लोस चुनाव तय करेंगे जम्मू-कश्मीर गरिमा के साथ संघ का हिस्सा रह पाएगा या नहीं: फारूक

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story