×

दीप सिद्धू का सच: दिल्ली हिंसा पर दिए सुराग, बोला- इसलिए गया था लालकिला

उसने बताया कि जब 26 जनवरी की सुबह उसकी आंख खुली तो उसके मोबाइल पर दो से तीन कॉल और मैसेज पड़े थे। इसमें सबके लाल किला जाने की बात थी। इसलिए वह भी मोबाइल फोन मैप के जरिए अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया।

Shreya
Published on: 11 Feb 2021 5:18 AM GMT
दीप सिद्धू का सच: दिल्ली हिंसा पर दिए सुराग, बोला- इसलिए गया था लालकिला
X
दीप सिद्धू का सच: दिल्ली हिंसा पर दिए सुराग, बोला- इसलिए गया था लालकिला

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हिंसा, निशान साहब का झंडा फहराने और उपद्रव में शामिल रहे पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस दौरान उसने कई बड़े खुलासे किए हैं और बताया है कि उसकी लाल किले जाने के पीछे कोई गलत मंशा नहीं था। बता दें कि 15 दिन से फरार दीप को मंगलावर सुबह करनाल में गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में उसकी पेशी की थी।

पूछताछ में क्या कहा दीप सिद्धू ने?

जहां अदालत ने दीप से पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सात दिन का रिमांड दिया था। जिसके बाद पुलिस लाल किले पर हुई हिंसा के मामले में दीप सिद्धू से पूछताछ कर रही है। इस दौरान उसने कहा कि हर कोई लाल किला जा रहा था, इसलिए वो भी चला गया, इसके पीछे कोई गलत मंशा नहीं थी। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस का कहना है कि लाल किला हिंसा में दीप सिद्धू मुख्य साजिशकर्ता था।

यह भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह आज असम और बंगाल के दौरे पर, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

deep-sidhu (फोटो- सोशल मीडिया)

सिंघु बॉर्डर पर होने की बात से किया इनकार

अपराध शाखा की पूछताछ पहले दिन इस पर केंद्रित रही कि दीप कैसे लाल किला पहुंचा और उसने वहां क्या किया। पहले तो उसने 25 जनवरी को सिंघु बॉर्डर पर होने की बात से इनकार किया, लेकिन जब पुलिस ने इस संबंधित सबूत उसे दिखाए तो उसने स्वीकार किया कि वह वहां पर मौजूद था, लेकिन वहां से कुछ दूरी पर सो गया था।

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह संसद में: भारत-चीन विवाद पर देंगे बयान, बताएंगे LAC के मौजूदा हालात

deep sidhu (फोटो- सोशल मीडिया)

इसलिए गया था लाल किला

उसने आगे बताया कि जब 26 जनवरी की सुबह उसकी आंख खुली तो उसके मोबाइल पर दो से तीन कॉल और मैसेज पड़े थे। इसमें सबके लाल किला जाने की बात थी। इसलिए वह भी मोबाइल फोन मैप के जरिए अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया। दीप सिद्धू के मुताबिक, वह सुबह करीब 11 बजे के आसपास लाल किले के लिए अपने वाहन से रवाना हुए थे और वहां हिंसा होने के बाद दोपहर करीब एक बजे उसी वाहन से सिंघु बॉर्डर वापस आ गए।

यह भी पढ़ें: 27 हाथियों का ये गैंग: किया गजब काम, हर गांव में करवाई शराबबंदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story