×

सुशांत पर बड़ा खुलासा: रिया ने बताई पूरी सच्चाई, यशराज फिल्म्स को बताया वजह

पुलिस पूछताछ कर रही है। इस दौरान जब पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की तो कई सवालों के जवाब सामने आये।

Aradhya Tripathi
Published on: 19 Jun 2020 9:16 AM GMT
सुशांत पर बड़ा खुलासा: रिया ने बताई पूरी सच्चाई, यशराज फिल्म्स को बताया वजह
X

बॉलीवुड के उभरते सितारे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से पूरे फिल्म जगत में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। क्योंकि सुशांत के आत्महत्या करके अपनी जान देने की इस घटना से हर कोई चकित है। उनके जितने भी करीबी हैं उनका मानना है कि सुशांत ऐसा कैसे कर सकता है। पुलिस भी सुशांत के आत्महत्या करने की वजह ढूँढने की पूरी कोशिश कर रही है।

इस केस में अब पुलिस ने पूछताछ करना शूरु कर दिया है। इसी कड़ी में पुलिस ने सुशांत की करीबी मित्र और कथित गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। जिसमें कई सवालों के जवाब सामने आये। इस दौरान रिया ने सुशांत और यशराज फिल्म्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत ने ख़तम कर दिया था यशराज फिल्म्स से कॉन्ट्रैक्ट- रिया

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही बॉलीवुड सहित पूरे देश में कई तरह के सवाल लोगों के दिमाग में घूम रहे हैं। वहीं कई लोगों पर भी सवाल उठाये जा रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स इस मामले में शक के घेरे में है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। इस दौरान जब पुलिस ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की तो कई सवालों के जवाब सामने आये। लगभग 9 घंटे चली इस पूछताछ में रिया ने कई बातें बताईं। इस दौरान रिया ने यशराज फिल्म्स के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

ये भी पढ़ें- सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज

रिया चक्रवर्ती ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था। रिया ने बताया कि सुशांत ने रिया से भी अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को कहा था। रिया के इस खुलासे के बाद चर्चाओं ने एक बार फिरसे जोर पकड़ लिया है। और अब एक उलटफेर होता नजर आ रहा है। क्योंकि इससे पहले कहा जा रहा था क‍ि यशराज फिल्म्स ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने से मना किया है। जिसकी वजह से भी सुशांत काफी परेशान रह रहे थे। लेकिन रिया के इस बयान ने इस केस में एक नया ही मोड़ ला दिया है।

अभी तक सामने नहीं सुशांत के सुसाइड करने की असली वजह

गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती समेत सुशांत की पीआर गतिविधियों को हैंडल करने वालीं राधिका निहलानी और पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के भी बयान दर्ज किए गए। इनके अलावा सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी से भी पूछताछ हुई थी। पुलिसइस मामले में काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। और लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था।

ये भी पढ़ें- फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा से पुलिस ने की पूछताछ, बताई सुशांत से जुड़ी ये बातें

उनके मौत के बाद से ही बॉलीवुड के कई नामी प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स, एक्टर्स और कंपनीज सवालों के घेरे में हैं।यशराज फिल्म्स के अलावा, करण जौहर, सलमान खान पर भी केस दर्ज किया गया है। फिलहाल, सुशांत की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story