रिक्‍शा चालक की पत्‍थर से कूच-कूच कर हत्‍या, मचा हड़कंप

वह भी तब जब किसी व्‍यक्ति ने चौक में शव पड़े होने की सूचना पुलिस कट्रोल रूम को दी। मौके पर टीम सहित पहुंचे थाना प्रभार सुखदेव राज, इलाका एसीपी दविंदर चौधरी और एस पी अजिन्दर सिंह भी फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों के साथ घटना स्थान पर पुहंचे।

लुधियाना: पंजाब के औद्योगिक नगर लुधियाना में चोरी, हत्‍या और लूट का मामला थमने का नाम नहीं ले हरा है। यहां कि टिब्बा रोड के मोहल्ला गुरमेल पार्क में एक व्‍यक्ति का शव मिला है। हत्‍या पत्थर से कुचल कर बड़ी बे रहमी के साथ की गई है।

ये भी देखें: शराब सस्ती होगी: यहां सरकार ने किया ऐलान, 2 बजे तक रहेगा ये ऑफर

सूत्रों के मुताबिक यह घटरना देर रात की बताई जा रहा है, जिसका पता लोगों को सुबह पांच बजे के करीब चला। वह भी तब जब किसी व्‍यक्ति ने चौक में शव पड़े होने की सूचना पुलिस कट्रोल रूम को दी। मौके पर टीम सहित पहुंचे थाना प्रभार सुखदेव राज, इलाका एसीपी दविंदर चौधरी और एस पी अजिन्दर सिंह भी फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों के साथ घटना स्थान पर पुहंचे।

मृतक की पहचान उस की जेब से मिले आधार कार्ड के जरिये मोहम्‍मद चुनचुन के रूप में हुई है। बताया जा रहा है चुनचुन टिब्बा रोड के मोहल्ला गृरमेल पार्क के आसपास ही किराये के मकान में अपने बचो के साथ रहता है। जबकि, उस की पत्नी उस के गांव में रहती है । बताया जा रहा है चुनचुन शराब पीने का आदि था।

ये भी देखें : अमर सिंह का हुआ ये हाल: रो देंगे देखकर आप, मांगी अमिताभ से माफी