×

रिंकू शर्मा की हत्या का क्या है सच? क्राइम ब्रांच करेगी जांच, परिजनों ने मांगी सुरक्षा

रिंकू शर्मा के भाई ने उन आरोपियों के नाम लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। इस पत्र में रिंकू के भाई ने लिखा है, “इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया।"

Chitra Singh
Published on: 13 Feb 2021 5:56 AM GMT
रिंकू शर्मा की हत्या का क्या है सच? क्राइम ब्रांच करेगी जांच, परिजनों ने मांगी सुरक्षा
X
रिंकू शर्मा की हत्या का क्या है सच? क्राइम ब्रांच करेगी जांच, परिजनों ने मांगी सुरक्षा

नई दिल्ली: रिंकू शर्मा मर्डर केस की जांच अब क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक, रिंकू मर्डर केस में अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच जांच करेगी। वहीं रिंकू के परिजनों ने दिल्ली प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी की है।

परिजनों ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग

आपको बता दें कि देश की राजधानी के मंगोलपुरी में रिंकू नाम के एक युवक को चाकू मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। उधर, रिंकू के परिजनों ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी रिंकू के परिवार वालों पर लाठी-डंडो से कई बार हमला कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें... शाहीन बाग मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया ये अहम फैसला, यहां जानें क्या कहा?

रिंकू के भाई ने कमिश्नर को लिखा पत्र

रिंकू शर्मा के भाई ने उन आरोपियों के नाम लेते हुए दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा है। इस पत्र में रिंकू के भाई ने लिखा है, “इन लोगों द्वारा मेरे परिवार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला किया गया। इस हमले में रिंकू शर्मा की मौत हो गई। ऐसे में मुझे और मेरे परिवार को दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराई जाए। उधर, दिल्ली पुलिस ने इस मामले जानकारी देते हुए बताया है, “पार्टी में हुए झगड़े के बाद विवाद बढ़ा और इसके बाद ये वारदात हुई।”

Rinku Sharma

3 चश्मदीद गवाहों का बयान दर्ज

बताते चलें कि रिंकू मर्डर केस में 3 चश्मदीद गवाहों का बयान दर्ज किया गया है। इन चश्मदीदों में से एक शख्स ने दावा करते हुए कहा है, “रेस्टोरेंट में उसकी जन्मदिन पार्टी में सभी दोस्त इकट्ठे हुए थे। यहां आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद सभी रेस्टोरेंट से चले गए. लेकिन बाद में ये घटना हो गई।”

यह भी पढ़ें... कोरोना वैक्सीन ने बदला कनाडा का रुख, किसान आंदोलन पर मारी पलटी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story