×

सुशांत की GF को धमकीः बलात्कार कर मार दी जाओगी, वरना कर लो आत्महत्या

मेरी चुप्पी आपको मुझे यह बताने का अधिकार कैसे देती है अगर आप आत्महत्या नहीं करेंगे तो मैं आपको RAPE और MURDERE मिलेगा। क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास है?

Newstrack
Published on: 16 July 2020 8:29 AM GMT
सुशांत की GF को धमकीः बलात्कार कर मार दी जाओगी, वरना कर लो आत्महत्या
X

बॉलीवुड की नामी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने उस ट्रोलर को उजागर कर दिया है जिसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया को बलात्कार और हत्या की धमकी दी है। रिया ने पूछा है "क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास है?"

इस बड़ी धमकी के बाद रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें धमकाने वालों को ललकार दिया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीन शॉट पोस्ट करके धमकी का खुलासा किया।

रिया ने अपने पोस्ट में कहा कि वह सोने की खुदाई करने वाली और कातिल के रूप में टैग किए जाने के बाद चुप थी, लेकिन जब वह एक ट्रोल द्वारा कहा गया कि वह आत्महत्या नहीं कर लेगी तो उसका बलात्कार हो जाएगा।

सटीक जवाब

रिया ने अपने पोस्ट में कहा "मुझे एक सोने की खुदाई करने वाला कहा जाता था .. मैं चुप रही, मुझे कातिल कहा गया .... मैं चुप रही, मैं शर्म से झुक गयी .... मैं चुप रहा, लेकिन मेरी चुप्पी आपको मुझे यह बताने का अधिकार कैसे देती है अगर आप आत्महत्या नहीं करेंगे तो मैं आपको RAPE और MURDERE मिलेगा। क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का एहसास है?

इसे भी पढ़ें सुशांत सुसाइड केस: गर्लफ्रेंड रिया से शादी वाली बात पर संदीप ने थोड़ी चुप्पी, कहा…

रिया ने कहा, ये अपराध हैं, और कानून के तहत भी, मैं दोहराती हूं कि किसी का भी इस तरह की विषाक्तता से उत्पीड़न नहीं किया जाना चाहिए

अभिनेत्री ने साइबर क्राइम हेल्पलाइन को भी टैग किया, मदद मांगी। “मैं भी आवश्यक कार्रवाई करने के लिए @cyber_crime_helpline @cybercrimeindia से अनुरोध करती हूं। रिया ने पोस्ट किया ENOUGH IS ENOUGH “।

इसे भी पढ़ें सुशांत सुसाइड केस: रिया चक्रवर्ती पहुंची पुलिस स्टेशन, खुल सकते हैं कई राज

रिया चक्रवर्ती के बारे में अफवाह थी कि उसके सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते हैं। मुंबई पुलिस ने सुशांत की आत्महत्या की जाँच के दौरान उससे पूछताछ भी की थी।

Newstrack

Newstrack

Next Story