बारात से लौट रही मैजिक और ट्रक में भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में गढ़ रोड़ पर रविवार देर रात बरात से लौट रहे एक टाटा मैजिक की एक तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए।

मेरठ: मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र में गढ़ रोड़ पर रविवार देर रात बरात से लौट रहे एक टाटा मैजिक की एक तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक मृतक मेरठ के हसनपुर निवासी बताया जा रहा है। सभी किठौर एक बरात से लौट रहे थे। इसी दौरान वे दुर्घटना का शिकार हो गए। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

टाटा मैजिक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मैजिक सवार बाराती बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां चार लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें…जियो-वनप्लस 7 सीरीज स्पीड ऑफर से यूजर्स को मिलेंगे 9,300 रुपए का लाभ

मेरठ के किठौर थानाक्षेत्र में गढ़ रोड़ बारात से लौट रही एक टाटा मैजिक की तेज रफ्तार ट्रक से भिड़ंत हो गई। टाटा मैजिक में सवार चार लोगों की मौत हो गई जिसमें दो बच्चे भी शामिल है, जबकि 6 लोग घायल हो गए जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है जिसमें दो की हालत ज़्यादा गंभीर बताई जा रही है ।

यह भी पढ़ें…कमल हासन के बयान पर बोले मुरलीधर राव, दिमागी संतुलन खो बैठे हासन

पुलिस के मुताबिक मृतक मेरठ के हसनपुर निवासी हैं। सभी किठौर एक बारात से लौट रहे थे। इसी दौरान वे दुर्घटना का शिकार हो गए। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं, हादसे के बाद ट्रक चालक मौका पाकर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।