×

जियो-वनप्लस 7 सीरीज स्पीड ऑफर से यूजर्स को मिलेंगे 9,300 रुपए का लाभ

वनप्लस 7 सीरीज बैंगलोर इंटरनेशनल एग्जीबिशन सेंटर, बैंगलोर में 14 मई 2019 को रात 8.15 बजे लॉन्च की जाएगी। जो लोग बैंगलोर लॉन्च इवेंट में नहीं जा पाएंगे, वे यहां लाइवस्ट्रीम में ट्यून कर सकते हैं:

Shivakant Shukla
Published on: 13 May 2019 2:41 PM GMT
जियो-वनप्लस 7 सीरीज स्पीड ऑफर से यूजर्स को मिलेंगे 9,300 रुपए का लाभ
X

मुंबई: वनप्लस, अग्रणी प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता,ने जियो, विश्व का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क,के साथ अपनी सहभागिता को बनाए रखते हुए वनप्लस और जियो यूजर्स के लिए एक बाधारहित हाई स्पीड डेटा और ग्राहक-अनुकूल ऑफर को पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को एक बेहतर और नया डिजिटल अनुभव प्रदान किया जाएगा।

वनप्लस 7 सीरीज के लॉन्च के लिए रोमांच बढ़ाते हुए,ब्रांड अपने ग्राहकों के लिए एक एक अद्वितीय जियो-वनप्लस 7 सीरीज बियॉन्ड स्पीड ऑफर लेकर आ रहा है, जो सभी वनप्लस 7 के साथ-साथ वनप्लस 7प्रो और जियो यूजर्स को महत्वपूर्ण वैल्यू प्रदान कर रहा है।

वनप्लस 7 सीरीज बैंगलोर इंटरनेशनल एग्जीबिशन सेंटर, बैंगलोर में 14 मई 2019 को रात 8.15 बजे लॉन्च की जाएगी। जो लोग बैंगलोर लॉन्च इवेंट में नहीं जा पाएंगे, वे यहां लाइवस्ट्रीम में ट्यून कर सकते हैं:

ये भी पढ़ें— मार्केट लीडरशिप अवॉर्ड: गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स 2019 में जियो को मिले तीन सम्मान

5,400 रुपये का कैशबैक के अलावा कस्टमर्स को 3,900 रुपये के एक्स्ट्रा बेनेफिट भी मिलेंगे.

Zoomcar: 2,000 रुपये तक या फिर 20 फीसदी (इनमें से जो भी कम होगा)

EaseMyTrip: फ्लाइट टिकट, होटल बुकिंग पर 1550 रुपये की छूट और बस बुकिंग पर 15 फीसदी की छूट

Chumbak: मिनिमम 1,699 रुपये की खरीद पर 350 रुपये तक की छूट

जियो-वन-प्लस 7 सीरीज बियॉन्ड स्पीड ऑफर:

यह अनोखा ऑफर 299 रुपये के पहले प्रीपेड रिचार्ज पर 5,400 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक प्रदान करेगा। ऑफर का लाभ उठाने वालों को माईजियो ऐप में प्रत्येक 150 रुपये के 36 वाउचर के रूप में कैशबैक मिलेगा। ग्राहक इन वाउचर्स को 299 रुपये के बाद के रिचार्ज पर भुना सकते हैं, जिससे केवल 149 रुपये की प्रभावी कीमत पर योजना का लाभ मिलेगा।

ये भी पढ़ें— फिर तहलका मचाने की तैयारी में रिलायंस जियो, लाने जा रही है ये सर्विस

यह प्लान 28 दिनों की अवधि के लिए असीमित वॉयस कॉल, एसएमएस और जियो के अन्य ऐप जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोन्यूज और अन्य के साथ3जीबी 4जी डेटा प्रति दिन उन्हें प्रदान करेगा। इस ऑफर में 3,900रुपये के अतिरिक्त अन्य लाभ भी शामिल हैं|

जियो-वनप्लस 7 सीरीज बियॉन्ड स्पीड ऑफर एवं वनप्लस 7 सीरीज डिवाइस की उपलब्धता:

जियो बियॉन्ड स्पीड ऑफर मौजूदा और नए दोनों जियो सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है, जो 19 मई 2019 से वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को खरीदते हैं। ग्राहक www.jio.com, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माईजियो स्टोर्स, जियो रिटेलर्स और माईजियो ऐप पर 299 रुपये के पहले प्रीपेड रिचार्ज के साथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। कैशबैक वाउचर्स को केवल मायजियो ऐप के माध्यम से निष्पादित 299 रुपये के बाद के रिचार्ज के लिए भुनाया जा सकता है।

नेटवर्क लाभ

दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क जियो भारत और भारतीयों के लिए एक गेम-चेंजर है। जियो दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है और इसे देश में सबसे तेज़ नेटवर्क का लगातार स्थान दिया गया है। जियो की एडवांस्ड तकनीक के साथ, हाई स्पीड डेटा, फ्री एचडी वॉयस और प्रीमियम कंटेंट, वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो यूजर्स एक सहज हाई स्पीड डेटा अनुभव का आनंद ले पाएंगे और डिवाइस की वास्तविक क्षमता को प्राप्त कर पाएंगे। पैन-इंडिया 4जी-डेटा और वॉयस सर्विसेज (वोल्टी) के साथ जियो एकमात्र नेटवर्क है जो एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें— रिलायंस जियो का आया ये नया ऑफर, मिलेगा 5,300 रुपए का फायदा

वनप्लस परिचय

वनप्लस एक वैश्विक मोबाइल टेक्नोलॉजी कंपनी है जो टेक्नोलॉजी की पारंपरिक अवधारणाओं को चुनौती देती है। "नेवर सेटल" मंत्र के तहत निर्मित, वनप्लस प्रीमियम बिल्ड गुणवत्ता और उच्च-प्रदर्शन हार्डवेयर के साथ उत्कृष्ट रूप से डिजाइन किए गए डिवाइस बनाता है। वनप्लस मजबूत बॉन्ड के साथ और यूजर्स और प्रशंसकों के अपने समुदाय के साथ साथ बढ़ रहा है। अधिक जानकारी के लिए oneplus.in पर जाएं।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story