मार्केट लीडरशिप अवॉर्ड: गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स 2019 में जियो को मिले तीन सम्मान

जियो, सभी को संपर्क में लाने के मिशन के साथ पेश किया गया डिजिटल सर्विसेज ब्रांड ने प्रतिष्ठिक गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड में तीन प्रमुख अवॉर्ड जीते हैं।

मार्केट लीडरशिप अवॉर्ड: गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स 2019 में जियो को मिले तीन सम्मान

मुंबई: जियो, सभी को संपर्क में लाने के मिशन के साथ पेश किया गया डिजिटल सर्विसेज ब्रांड ने प्रतिष्ठिक गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड में तीन प्रमुख अवॉर्ड जीते हैं। जियो और इसकी दो अग्रणी पहलों को भारतीयों को डिजिटल जीवन के अनूठे और सार्थक लाभ प्रदान करने के लिए मान्यता देते हुए ये अवॉर्ड प्रदान किए गए हैं।

रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (जियो) को दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल डेटा नेटवर्क पर 300 मिलियन से अधिक भारतीयों को जोड़ने के लिए मार्केट लीडरशिप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। नई 4जी एलटीई तकनीक के साथ विश्व-स्तरीय ऑल-आईपी डेटा मजबूत भविष्य प्रूफ नेटवर्क है। यह दुनिया का सबसे बड़ा मोबाइल डेटा नेटवर्क है और भारत का सबसे बड़ा वायरलेस ब्रॉडबैंड सेवा प्रदाता है।

यह भी पढ़ें……फिर तहलका मचाने की तैयारी में रिलायंस जियो, लाने जा रही है ये सर्विस

भारतीय डिजिटल सेवाओं के क्षेत्र में परिवर्तनकारी बदलाव लाने और भारत को डिजिटल अर्थव्यवस्था में वैश्विक नेतृत्व में लाने के लिए रिलायंस जियो टेक्नोलॉजी और इनोवेशंस में सबसे आगे रही है।

द बेस्ट कैंपेन – एडवरटाइजिंग इन मोबाइल गेमिंग एनवायरनमेंट अवॉर्ड, जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग (जेसीपीए) को प्रदान किया गया, जिसने दर्शकों को प्रतिभागियों में बदलकर, भारत को क्रिकेट, उनकी पसंदीदा टीमों और खिलाड़ियों के करीब लाकर देश में सबसे पसंदीदा खेल का जश्न मनाने के लिए लोगों को एक साथ लाने में सफलता हासिल की।

यूजर्स अपने मोबाइल स्क्रीन पर जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग के साथ जुड़ सकते हैं जबकि मैचों का सीधा प्रसारण टेलीविजन पर किया जाता है। यह कॉन्सेप्ट इंटरएक्टिीविटी के मूल सिद्धांत पर आधारित है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि दर्शक न केवल अपनी पसंदीदा क्रिकेट प्रतियोगिता देख सकें बल्कि रियल टाइम में लाइव मैच के परिणाम की भविष्यवाणी करके भी इसका हिस्सा बन सकें। गेम जियो और नॉन-जियो ग्राहकों के लिए समान तौर पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें…..रिलायंस जियो ने किया धमाल, फोन बाजार में सबको छोड़ा पीछे

जियोफोन, इंडिया का स्मार्टफोन, जिसे भारत के डिजिटल परिवर्तन को गति देने के लिए जाना जाता है, को बेस्ट मोबाइल स्ट्रेटिजी के लिए अवॉर्ड प्रदान किया गया है। जियोफोन को हर भारतीय को डिजिटल सेवाओं, विशेषकर उन लोगों के साथ सशक्त बनाने के उद्देश्य से लॉन्च किया गया था, जो स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते थे।

जियोफोन ने अपने अनोखे प्रस्ताव के साथ भारत में लाखों फीचर फोन यूजर्स को जियो डिजिटल लाइफ पर स्थानांतरित करने और डेटा के लाभों का आनंद लेने में सक्षम बनाया है। अपने वादे पर खरा उतरते हुए, जियोफोन ने एक समृद्ध डिजिटल जीवन ईकोसिस्टम के माध्यम से यूजर्स को अनुपातहीन मूल्य की पेशकश की है।

यह भी पढ़ें….4जी डाउनलोड स्पीड में टाॅप पर मुकेश अंबानी की जियो

जियो ने इस साल प्रमुख वैश्विक ब्रांडों की कई अन्य एंट्रीज के मुकाबले इन तीन श्रेणियों में अवॉर्ड हासिल किया। विजेताओं को ये अवॉर्ड्स गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स 2019 मलेशिया के कुआलालंपुर में आयोजित एक विशेष शाम में प्रदान किया गया।

गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स का उद्देश्य व्यक्तियों और संगठनों के बीच नेतृत्व के स्तर पर मार्केटिंग, सीएसआर एंड सोशल इनोवेशन, एजुकेशन और एकेडमिक ब्रांडिंग में में ‘टाइगर्स’ को पहचानना है। गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स मल्टीफंक्शनल, मल्टीडिसिप्लनल हैं जो कि अलग अलग वर्गों और इंडस्ट्री पर ध्यान केन्द्रित करते हैं।