×

Maharashtra Accident: ठाणे में बड़ा सड़क हादसा, टैक्सी-कंटेनर में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Maharashtra Accident: कंटेनर और एक टैक्सी में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए।

Jugul Kishor
Published on: 18 July 2023 8:44 AM GMT (Updated on: 18 July 2023 9:32 AM GMT)
Maharashtra Accident: ठाणे में बड़ा सड़क हादसा, टैक्सी-कंटेनर में जोरदार टक्कर, 6 लोगों की दर्दनाक मौत
X
सांकेतिक तस्वीर ( सोशल मीडिया)

Maharashtra Accident: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के पडघा-खडावली चौराहे पर मंगलवार (18 जुलाई) को दर्दनाक हादसा हो गया। कंटेनर और एक टैक्सी में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। घायलों में कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चार की मौके पर मौत दो ने अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस ने बताया कि टैक्सी पढ़गा से खड़ावली रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी। इसी दौरान उल्टे साइट से आ रहे कंटेनर ने टैक्सी में जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद टैक्सी को करीब 100 मीटर तक ट्रक घसीटता हुआ चला गया। घटना में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान चिन्मय शिंदे (15), रिया परदेशी, चैताली पिंपले (27), संतोष अनंत जाधव (50), वसंत धर्म जाधव (50) और प्रज्वल फिरके के रूप में की गई है।

पडघा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय साबले ने बताया कि नासिक से प्याज से भरा कंटेनर मुंबई की ओर जा रहा था। लगातार बारिश के कारण चालक का भारी सामान से भरे वाहन पर से नियंत्रण खो गया और जीप से टकरा गया। जीप मुख्य सड़क से लगभग 100 फीट दूर दूसरी तरफ घसीटती चली गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को भिवंडी के आईजीएम अस्पताल औरकलवा के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों में तीन की हालत ज्यादा गंभीर है। उन्होने कहा कि मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story