×

नीरव मोदी को लगा बड़ा झटका, चौथी बार जमानत याचिका हुई खारिज

देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में आरोपी और भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका लगा है। लंदन की कोर्ट ने नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Dharmendra kumar
Published on: 12 Jun 2019 9:40 AM GMT
नीरव मोदी को लगा बड़ा झटका, चौथी बार जमानत याचिका हुई खारिज
X
nirav modi

लंदन: देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक घोटाले मामले में आरोपी और भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका लगा है। लंदन की कोर्ट ने नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज कर दी है। नीरव मोदी पर धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है।

नीरव मोदी की यह चौथी बार जमानत याचिका खारिज हुई है। इसके अलावा जज ने नीरव को लेकर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि शक है कि अगर बेल मिली तो सबूतों से छेड़छाड़ हो सकती है।

यह भी पढ़ें...रायबरेली में कांग्रेसियों से मिली सोनिया गांधी, लोकसभा चुनाव में हार के कारणों पर की चर्चा

सुनवाई के दौरान जज ने नीरव मोदी के वकील को फटकार भी लगाई। जज ने कहा कि वह इस बात पर यकीन नहीं कर सकते कि बेल मिलने पर किसी सबूत को नष्ट नहीं किया जाएगा। सुनवाई के दौरान जज ने कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा कि भविष्य में क्या होगा, कौन जानता है।48 साल का कारोबारी नीरव मोदी भारत में 13,000 करोड़ रुपए के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाधड़ी मामले में वॉन्टेड है।

यह भी पढ़ें...बंगाल: सड़क पर उतरे BJP कार्यकर्ता, पुलिस ने बरसाईं लाठियां, दागे आसूं गैस के गोले

उसे 19 मार्च को होलबोर्न से गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से ही वह प्रत्यर्पण कार्यवाही के खिलाफ लड़ रहा है। नीरव मोदी और उसके मामा मेहुल चोकसी के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) 13,000 करोड़ रुपए की बैंक धोखाधड़ी मामले के संबंध में जांच कर रही हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story